पीएम मोदी ने पूर्व विधायक उरीमाजालु रमा भाटी के निधन पर शोक व्यक्त किया
पीएम मोदी ने पूर्व विधायक उरीमाजालु रमा भाटी के निधन पर शोक व्यक्त किया
Share:

मेंगलुरु : पुत्तूर शहर के पूर्व विधायक और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता उरीमाजालु रामा भट का सोमवार को कर्नाटक के बंटवाला कोम्बेट्टू स्थित उनके आवास पर उम्र संबंधी बीमारी के कारण निधन हो गया। जब उनका निधन हुआ तब वे 92 वर्ष के थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता उरीमाजालु रमा भट के निधन पर सोमवार को शोक व्यक्त किया, जिनकी आयु संबंधी बीमारी से मृत्यु हो गई।

पीएम मोदी ने एक ट्वीट भेजा "उरीमाजालु के. रामा भट्ट जी जैसे दिग्गज जनसंघ और भाजपा के इतिहास में एक विशेष स्थान रखते हैं। उन्होंने कर्नाटक में हमारी पार्टी की स्थापना और लोगों की सेवा करने के लिए अथक प्रयास किया। उनके निधन से मुझे दुख हुआ है। उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।"पीएम मोदी ने एक ट्वीट भेजा।

कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने भी राम भट की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी मृत्यु ने विशेष रूप से संघ परिवार और सामान्य रूप से सार्वजनिक जीवन में एक अद्भुत अध्याय के अंत को चिह्नित किया।

कागेरी ने कहा, "रमा भट्ट की मृत्यु के साथ, संघ परिवार के साथ-साथ सार्वजनिक जीवन का एक सुंदर अध्याय समाप्त हो गया है। मैं अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।"

दुनियाभर के 40 से अधिक देशों में फैला Omicron, बढ़ रही आमजन की परेशानी

रूस के सैन्य निर्माण पर चर्चा के लिए बिडेन ने यूरोपीय सहयोगियों के साथ बातचीत की

आईएमएफ प्रमुख ने महामारी को नियंत्रित करने के लिए वैश्विक सहयोग की अपील की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -