केरल प्लेन क्रैश पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, सीएम विजयन से ली जानकारी

Aug 08 2020 08:48 AM
केरल प्लेन क्रैश पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, सीएम विजयन से ली जानकारी

कोच्ची: केरल के कालीकट के कोझिकोड हवाई अड्डे पर हुए विमान हादसे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख प्रकट किया है. पीएम मोदी ने इस हादसे को लेकर केरल के सीएम पिनाराई विजयन से फोन पर बात की है और हादसे के बारे में जानकारी ली. सीएम विजयन ने पीएम मोदी को बचाव अभियान के बारे में जानकारी दी.

पीएम मोदी ने केरल सीएम विजयन को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है. पीएम मोदी ने विदेश राज्यमंत्री मुरलीधरन को केरल जाने के निर्देश दिए हैं. पीएम मोदी के कहने पर विदेश राज्यमंत्री मुरलीधरन आधी रात के बाद विशेष विमान के जरिए कोझिकोड के लिए रवाना हो गए थे. कोझीकोड पहुंचे विदेश राज्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए प्लेन क्रैश के संबंध में जानकारी ली. वे पीड़ितों के परिवार वालों से भी मुलाकात करेंगे.

हादसे पर दुख प्रकट करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि कोझिकोड प्लेन क्रैश की खबर सुनकर दुख हुआ. मेरे विचार उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया. घायल मुसाफिर जल्द से जल्द ठीक हों. केरल के सीएम विजयन से हालात को लेकर मेरी बात हुई. अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और प्रभावित लोगों को सभी तरह की सहायता दी जा रही है.

कोरोना की वैक्सीन बना रही अरबिंदो फार्मा, वित्त पोषण को मिली मंजूरी

100 अरब डॉलर के क्लब में शामिल Facebook के फाउंडर मार्क जकरबर्ग

56 हज़ार के रिकॉर्ड स्तर के पार पहुंचा सोना, चांदी में भी जबर्दस्त उछाल