चुनाव के दौरान कोरोना संक्रमित हुईं भाजपा MLA किरण का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक
चुनाव के दौरान कोरोना संक्रमित हुईं भाजपा MLA किरण का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक
Share:

जयपुर: कोरोना महामारी के तेजी से बढ़ते कहर के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और राजस्थान के राजसमंद से MLA किरण माहेश्वरी का हरियाणा के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में देहांत हो गया। वो कोरोना से संक्रमित थी और अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था। बता दें कि माहेश्वरी नगर निगम चुनाव के दौरान कोटा में कोरोना की चपेट में आई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। माहेश्वरी के निधन पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जाहिर किया है। 

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने राज्य की उन्नति की दिशा में काम करने और गरीबों को सशक्त बनाने के लिए कई कोशिशें की। PMO इंडिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “किरण माहेश्वरी जी के असामयिक निधन से पीड़ा हुई। राजस्थान सरकार में सांसद, विधायक या कैबिनेट मंत्री के रूप में रहते हुए उन्होंने राज्य की प्रगति की दिशा में काम करने और गरीबों को हाशिए पर लाने के लिए कई प्रयास किए। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।''

किरण माहेश्वरी के देहांत पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी शोक प्रकट किया है। लोकसभा स्पीकर ने अपने ट्वीट में कहा कि, ‘बहन किरण जी का निधन बेहद दुखद है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों को संरक्षित करने के लिए समर्पित किया। मेरे लिए उनका निधन व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें। परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।”

गुरुनानक जयंती पर बंद हुए शेयर बाजार

आईपीओ बाजार ने बैल रैली के बीच 25K-Cr करोड़ रुपये जुटाए

RBI मुद्रास्फीति की चिंताओं पर दरों में नहीं होगी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -