अरविन्द त्रिवेदी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक,  नट्टू काका को भी किया याद
अरविन्द त्रिवेदी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, नट्टू काका को भी किया याद
Share:

नई दिल्ली: रामानंद सागर के मशहूर धारावाहिक ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी के देहांत पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए दुख प्रकट किया है. उन्होंने कहा है कि अरविंद त्रिवेदी न सिर्फ एक असाधारण अभिनेता थे बल्कि जनसेवा के प्रति भी जुनूनी थे. इसके साथ ही पीएम मोदी ने शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का रोल करने वाले घनश्याम नायक को भी याद किया.
 
पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'हमने अरविंद त्रिवेदी को खो दिया है, जो न सिर्फ एक असाधारण अभिनेता थे, बल्कि जनसेवा के प्रति भी जुनूनी थे. भारतीयों की पीढ़ियों के लिए, उन्हें रामायण टीवी सीरियल में उनके काम के लिए याद किया जाएगा. दोनों अभिनेताओं के परिवारों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना.' पीएम मोदी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का रोल करने वाले घनश्याम नायक को भी याद करते हुए ट्वीट किया कि 'बीते कुछ दिनों में, हमने दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं को खो दिया है, जिन्होंने अपने काम से लोगों के दिल में जगह बनाई है. घनश्याम नायक को उनकी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा, विशेष रूप से पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में. वह बेहद दयालु और विनम्र भी थे.'

 

बता दें कि, कई बार अरविंद त्रिवेदी के देहांत की अफवाहें उड़ीं थी. वर्ष 2019 में मई के महीने में अरविंद त्रिवेदी की मौत की अफवाह आग की तरह फैल गई थी. तब उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने ट्वीट करते हुए सभी खबरों का खंडन किया था और फेक न्यूज न फैलाने की अपील की थी. ‘अभिनेता बीते कुछ दिनों से बीमार थे। उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, जिसके बाद हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया.

आमजन को झटका! आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 13 पैसे गिरकर 74.44 पर बंद हुआ भारतीय रुपया

446 अंक उछला सेंसेक्स, निफ्टी 17,800 अंक के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -