मथुरा सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक
मथुरा सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, हादसे पर पीएम मोदी ने जताया शोक
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित यमुना एक्सप्रेस वे में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है, जिसमे 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हैं और 2 अन्य घायल बताए जा रहे हैं।  अब इस दर्दनाक हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक प्रकट किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।' 

 

बताया जा रहा है कि ये हादसा माइल स्टोन 68 के निकट हुआ है। यमुना एक्सप्रेस वे पर वैगन आर कार और अज्ञात वाहन में जोरदार भिड़ंत हुई। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में सवार तीन पुरुष, तीन महिला और एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, इस हादसे में एक व्यक्ति और एक बालक गंभीर रूप से जख्मी है, उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोग हरदोई से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। उन्हें वहां विवाह समारोह में शामिल होना था। हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर चीख-पुकार मच गई। वहीं सीएम योगी ने भी हादसे के बाद गहरा शोक प्रकट किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। इसके साथ ही हादसे में घायल लोगों के समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

 

हादसे के बाद मथुरा देहात पुलिस अधीक्षक श्रीचंद ने बताया है कि थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर एक वैगनआर कार और अज्ञात वाहन की टक्कर में 7 लोगों की जान चली गई है। मृतक हरदोई के रहने वाले थे और एक शादी के समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे।

'शाहीनबाग़ के अवैध अतिक्रमण पर मत चलाओ बुलडोज़र..', सुप्रीम कोर्ट पहुंची कम्युनिस्ट पार्टी

'हिन्दुओं को सबक सिखाना था मुस्लिम दंगाइयों का मकसद..', कोर्ट ने AAP के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन पर तय किए आरोप

सीनियर राष्ट्रीय महिला हॉकी में इन शहरों की टीमों ने किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -