पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट जारी

Oct 13 2018 01:42 PM
पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट जारी

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस आयुक्त अमुल्य पटनायक को कथित रूप से एक ई-मेल प्राप्त हुआ है जिसमे धमकी दी थी कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या कर दी जाएगी. एक लाइन के इस ई-मेल में दावा किया गया है कि प्रधान मंत्री मोदी नवंबर 2019 में मारे जाएंगे. मेल को दिल्ली में शीर्ष पुलिस के आधिकारिक ई-मेल पते पर भेजा गया था.

हमारी संस्कृति से शर्मिंदा थे पहले की सत्ता में बैठे लोग- पीएम मोदी

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस आयुक्त को पीएम मोदी की सुरक्षा के बारे में धमकी मेल मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है क्योंकि बताया जा रहा है कि प्रधान मंत्री मोदी इस महीने में कई रैलियों में शामिल हो सकते हैं.  प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मेल शायद एक सर्वर के माध्यम से भेजा गया था जिसकी लोकेशन देश के उत्तर पूर्व में असम की तरफ ट्रेस की गई है.

नवरात्रि 2018 : पूरे नौ दिन तक बिना कुछ खाए-पिए उपवास रखते हैं पीएम मोदी

हालांकि, पुलिस अभी तक उस अपराधी को पकड़ने में नाकाम रही है, जिसने ये धमकी भरा इ-मेल भेजा था. रिपोर्टों के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस को धमकी भरा इ-मेल मिलने के बाद से ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आपको बता दें कि इस साल जून में पुणे पुलिस ने दावा किया था कि उन्होंने संदिग्ध माओवादियों के पास से एक पत्र बरामद किया है, जिससे पता चला है कि वे राजीव गाँधी हत्याकांड की ही तरह पीएम मोदी की भी हत्या करने की योजना बना रहे थे.

खबरें और भी:-

नहीं थम रही पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमते, आज इस आंकड़े पर पहुंचा दाम

ईंधन की कीमतों को लेकर पीएम ने की चर्चा, कहा OMC नहीं देगी और सब्सिडी

राजमाता विजया राजे सिंधिया की जयंती पर पीएम मोदी ने किया याद

 

?