पीएम मोदी कभी नेहरू के कद को नहीं छू सकते - कांग्रेस
पीएम मोदी कभी नेहरू के कद को नहीं छू सकते - कांग्रेस
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस ने किसानों को लेकर पंडित जवाहरलाल नेहरू के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया और कहा कि मोदी कभी भी नेहरू के कद की बराबरी नहीं कर सकते और उनकी पहचान अप्रासांगिक बातें करने वाले एक नेता की ही रहेगी। जानकारी के अनुसार बता दें कि पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ऐतिहासिक तथ्यों को लगातार तोड़-मरोड़कर पेश कर रहे हैं।

फिर से सड़कों पर बहता नज़र आ सकता है दूध, दाम में कटौती से नाराज़ हैं पशुपालक

वहीं बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी भारतीय किसान और उनकी समस्याओं पर विशेषज्ञ होने का दावा कर रहे हैं। इसके साथ ही बता दें कि पंडित जी का अपमान करना मोदी जी की आदत बन चुकी है, इतिहास को तोड़ मरोड़कर प्रस्तुत करना प्रधानमंत्री के पद को शोभा नहीं देता और उनके ऐसे वक्तव्य निंदनीय हैं। वहीं उन्होने कहा कि पंडित नेहरू ने भारत के गांव-गांव की बैलगाड़ी से यात्रा कर भारत के किसान की विवशताओं, आशाओं और आकांक्षाओं को समझा था, मोदी जी की तरह हैलीकाप्टर से नहीं, उन्हें पंडित जी पर ज्ञान वर्धन के लिए उनका 1929 के कांग्रेस के लाहौर अधिवेशन और 1937 के फैजपुर में दिए गए भाषणों को पढ़ना चाहिए।  

वाराणसी के संकट मोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, 2006 में भी हो चुका है बड़ा धमाका

इसके साथ ही आनंद शर्मा ने कहा कि नेहरू एक भद्र और विशाल व्यक्तित्व वाले थे, उनसे तुलना करके मोदी हमेशा अप्रासंगिक बयान देने वाले के तौर पर याद किए जाएंगे। वहीं बता दें कि सोमवार को एक चुनावी सभा में नेहरू का नाम लिए बिना कहा था कि एक नेता गुलाब लगाते थे और उन्हें बागवानी का भी ज्ञान था।


खबरें और भी

117 करोड़ की संपत्ति कोयला घोटाले में जब्त की गई

ग्रेनो प्राधिकरण बोर्ड बैठक में हुआ फैसला, नोएडा से ग्रेनो वेस्ट मेट्रो रूट को मिली मंजूरी

दुनिया की सबसे उम्रदराज यू-ट्यूबर मस्तनम्मा का 107 की उम्र में निधन, 12 लाख से अधिक हैं सब्सक्राइबर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -