अब जनता से सीधा संवाद करेंगे PM मोदी, लेंगे योजनाओं का फीडबैक
अब जनता से सीधा संवाद करेंगे PM मोदी, लेंगे योजनाओं का फीडबैक
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आम लोगों से अपने सीधे संवाद को और मजबूत करने के लिए वह  किसी भी समय आम लोगों से चल रही सरकारी योजनाओं के बारे में सीधे फीडबैक ले सकते हैं.इसके लिए तैयार रहें पीएम के यहां से कभी भी मोबाईल की घंटी बज सकती है.

गौरतलब है कि मन की बात में अपने सुझाव देने के लिए लाखों लोग प्रधानमंत्री मोदी को फोन, ईमेल और अलग-अलग माध्यम से जुड़ते हैं. अभी उनमें से कई सुझाव का जिक्र पीएम मोदी अपने मन की बात कार्यक्रम में भी करते हैं ,लेकिन सीधे बात करने से पीएम और आम लोगों के बीच दोतरफा संवाद शुरू होगा. पीएम मोदी ने इससे पहले भी कई मौकों पर जनता से संवाद कर उनसे मिले सुझावों को सरकार में जगह दी है.पीएम ने सभी मुद्दों पर जनता की राय मांगने की परंपरा शुरू की.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसके पूर्व कई बार अपने सरकार के मंत्रियों और पार्टी के सांसदों से भी आम लोगों से अधिक संपर्क करने का निर्देश दे चुके है. बजट सत्र के बाद भी पीएम मोदी ने सभी मंत्रियों को अपने पार्टी के एमपी से सीधा संवाद करने को कहा था, ताकि उन्हें नियमित फीडबैक मिल सके. लेकिन ऐसी शिकायतें मिली कि आम लोगों को सरकार की अच्छी योजनाओं के बारे में पता ही नहीं और निचले स्तर तक सभी सूचनाएं नहीं जा पा रही है. वहीं शीर्ष तक आम लोगों की आवाज नहीं पहुँच पा रही है. इसी कारण अब पीएम खुद दोतरफा संवाद की पहल करेंगे.

यह भी देखें

सीमा पर तनाव के बीच PM मोदी से मिलने पहुंचे रक्षा मंत्री अरुण जेटली

PCB के चेयरमैन शहरयार खान के इस्तीफे को प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने किया ख़ारिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -