PM मोदी कर रहे गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी, सांसदों को नाश्ते में जीत का मंत्र
PM मोदी कर रहे गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी, सांसदों को नाश्ते में जीत का मंत्र
Share:

गांधीनगर। ​ प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावों में ब्रांड हो गए हैं। जहां लोकसभा चुनाव वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के दावेदार के तौर पर पेश किया गया वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश में केंद्र सरकार और विभिन्न राज्यों में भाजपा सरकार को लेकर चुनाव प्रचार किया। अपनी उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश की चुनावी जीत से भाजपा उत्साहित है ऐसे में भाजपा प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी को गुजरात में आगामी समय में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार मैदान में उतारने जा रही है। आज प्रधानमंत्री अपने आवास पर गुजरात के बीजेपी सांसदों के साथ नाश्ता करेंगे. इस दौरान आने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री सांसदों को सफलता का मंत्र बता सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि 182 सीट में से 121 पर फिलहाल काबिज है। कांग्रेस के विधायक 57 हैं। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी तक गुजरात को लक्ष्य बना कर चल रहे हैं। माना जा रहा है कि आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने सांसदों को सफलता के सूत्र बता सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के ही साथ उत्तरप्रदेश के सांसदों को नाश्ते पर निमंत्रित किया गया था।

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उत्तरप्रदेश में सांसद किसी भी अधिकारी या पुलिस विभाग के अधिकारी के स्थानांतरण और पोस्टिंग से तौबा रखें। जो भी अधिकारी गलत कार्य करेगा उसे परिणाम भुगतने होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों से रेलवे प्रोजेक्ट के विस्तार, गरीबों के लिए कल्याणकारी योजना को लेकर और अन्य बातों को लेकर सुझाव मांगा है। माना जा रह है कि भाजपा गुजरात विधानसभा में इस बार जीत के लिए डेढ़ सौ सीट का लक्ष्य रख सकती है।

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, राष्ट्रीय पिछड़ा आयोग की जगह बनेगा नया आयोग

UP चुनाव के रिजल्ट से विपक्षी ही नहीं चीन भी चिंतित

नेशनल हेल्थ पॉलिसी पर लगी मोदी कैबिनेट की मुहर

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -