मोदी की बायोपिक होने वाली है बैन? विवेक ओबरॉय ने दिया ये जवाब

पीएम मोदी बायोपिक फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर विवेक ओबरॉय मोदी के लुक में ही नजर आए. सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी तस्वीरें वायरल भी हो रही है. बता दें काफी लंबे इंतजार के बाद फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने की जानकारी विवेक ने ट्वीट के जरिए दी थी. विवेक ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया.

बता दें विपक्षी पार्टी ने फिल्म को बैन करने की डिमांड की थी जिसका विवेक ने अब जवाब दिया है. इस बारे में उन्होंने कहा कि, 'हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता है. वे अपना काम कर रहे हैं. हम अपना काम कर रहे हैं. हम बस अपनी फिल्म की कहानी को सही तरीके से लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं. मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा लेकिन अभी हम सिर्फ अपनी फिल्म पर फोकस कर रहे हैं.'

विवेक ने आगे यह भी कहा कि, 'जब हमने फिल्म पर रिसर्च करना शुरू किया तो मैंने महसूस किया कि मोदी को डर नहीं लगता है. उनका विज़न हमेशा साफ रहता है.' आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 38 दिनों में ही खत्म हो गई है. इस बारे में विवेक ने कहा कि, 'मैं संदीप ओर ओमंग कुमार की वजह से इस फिल्म को लेकर काफी मोटिवेटेड था. हमने कई कठिनाईयों से पार पाते हुए रिकॉर्ड समय में फिल्म को खत्म किया है. एक टीम के तौर पर हमने अच्छा काम किया है.' बता दें यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

पीएम मोदी बायोपिक का ट्रेलर रिलीज़, बनी 2019 की बेस्ट कॉमेडी फिल्म

VIDEO : रेखा और जया बच्चन ने एक-दूसरे को लगाया रंग और दी होली की बधाई

'छपाक' की शूटिंग में जुटी दीपिका, पहली फोटो आई सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -