पीएम मोदी बायोपिक में 9 रूपों में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय
पीएम मोदी बायोपिक में 9 रूपों में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय
Share:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म 'PM नरेंद्र मोदी' 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है और हर कोई इसे देखने के लिए बेताब भी हो रहा है. दरअसल, फिल्म में पीएम मोदी की जिंदगी के बारे में बताया जायेगा जिसे देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. आपको बता दें, फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम के नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. पहले फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था. इसमें बो हूबहू पीएम की तरह दिखाई दे रहे हैं. अब कुछ और फोटो सामने आये हैं जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं.

अब फिल्म में विवेक के किरदार के अलग-अलग लुक के फोटो सामने आए हैं. कुल 9 फोटोज में विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी का हर अंदाज दिखाने की कोशिश की है. इन लुक्स को आप यहां देख सकते हैं. पीएम मोदी के जीवन आधारित इस फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. उमंग कुमार इससे पहले 'मैरीकॉम' तथा 'सरबजीत' का भी निर्देशन कर चुके हैं. इसके अलावा फिल्म में मनोज जोशी ने अमित शाह का किरदार निभाया है. 

वहीं इसके अलावा गुजरे जमाने की मशहूर ऐक्ट्रेस जरीना वहाब फिल्म पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी की भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब तथा बरखा बिष्ट सेनगुप्ता भी अभिनय करती नजर आएंगी. 

गोवा सीएम के निधन से शॉक में बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर किया याद

लव आजकल 2 से सामने आया सारा कार्तिक का एक और वीडियो

B'Day : ज्यूस की दुकान से शुरू हुई रत्ना पाठक की लव स्टोरी, 13 साल बड़े एक्टर से की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -