EC का शिकंजा, 'पीएम नरेंद्र मोदी' को सबसे बड़ा झटका, चुनाव तक रिलीज नहीं होगी फिल्म

Apr 10 2019 03:30 PM
EC का शिकंजा, 'पीएम नरेंद्र मोदी' को सबसे बड़ा झटका, चुनाव तक रिलीज नहीं होगी फिल्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर चुनाव आयोग ने एक बड़ा फैसला सुनाया है और चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर रोक लगाने की बात कही है. इससे पहले फिल्म कल रिलीज के लिए तैयार थी. लेकिन फिलहाल फिल्म एक बार फिर शिकंजे में फंस गई है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर चुनाव आयोग ने कहा कि है कि जब तक लोकसभा चुनाव खत्म नहीं हो जाते है, तब तक इस फिल्म पर रोक लगी रहेगी. बता दें कि इससे पहले कल 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका को मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया था. कोर्ट ने कहा था कि याचिकाकर्ता की चिंता का हल करने के लिए उचित संस्था निर्वाचन आयोग है, क्योंकि यह एक संवैधानिक निकाय है. इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 'U' सर्टिफिकट भी प्रदान कर दिया है.

बता दें कि इस फिल्म पर पिछले कई दिनों से विवाद जारी है. 10 मार्च को चुनाव की घोषणा के साथ आदर्श आचार संहिता लागू हो गया था और ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म अभी प्रदर्शित होती है तो इस स्थिति में यह अचार संहिता का उल्लंघन होगा. फिल्म में पीएम मोदी का किरदार अभिनेता विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. 

पीएम ने शहीदों के नाम पर मांगे वोट, नाराज संगीतकार ने बोला जमकर हमला

Video : जैकलीन ने माँ के साथ बनाया वीडियो, नहीं रोक पाई अपनी हंसी

Box office collection :150 करोड़ के नजदीक आते ही धीमी हुई केसरी की रफ़्तार

रणवीर की फोटो पर दीपिका ने कर दी ऐसी कमेंट, नहीं रोक पाएंगे हंसी