सोशल मीडिया पर मोदी बायोपिक के ट्रेलर का खूब उड़ रहा मजाक
सोशल मीडिया पर मोदी बायोपिक के ट्रेलर का खूब उड़ रहा मजाक
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म की जैसे-जैसे रिलीज़ डेट पास आ रही है वैसे-वैसे इस फिल्म को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ रहा है. होली के दिन ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. साथ ही फिल्म में एक्टर मनोज जोशी अमित शाह के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर को तरह-तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं.

ट्रेलर सामने आने के बाद सोशल मीडिया इसका काफी ज्यादा मजाक उड़ाया जा रहा है. कुछ यूजर्स फिल्म के डायलॉग का मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं. हम आपको पीएम मोदी बायोपिक पर बने कुछ मजेदार मीम बता रहे हैं. बता दें इस फिल्म के 'हम हिंदुस्तान नहीं बन पाए', 'मां मैं सन्यासी बनना चाहता हूं' और हाथ काट दूंगा जैसे डायलॉग का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. इन सभी तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से मोदी बायोपिक का मजाक उड़ाया जा रहा है.

बता दें फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद गीतकार जावेद अख्तर ने फिल्म की क्रेडिट लाइन में गीतकार के तौर खुद का नाम देखा तो उन्हें हैरानी हुई. उन्होंने ट्वीट पर इस बात की जानकारी दी और लिखा कि- 'मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है.' बता दें इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. विवेक और मनोज के अलावा इस फिल्म में बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, जरीना वहाब, राजेंद्र गुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, बरखा बिष्ट, अक्षत आर सलूजा, प्रशांत नारायण जैसे एक्टर्स नजर आएंगे. यह फिल्म अगले महीने 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

वरुण के साथ अब कभी काम नहीं करेंगी आलिया! ये है वजह

कभी सड़कों पर रात गुजारती थी ये एक्ट्रेस आज है बॉलीवुड की क्वीन

अगले साल शादी नहीं करेंगी श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -