जावेद अख्तर के इस मशहूर सिंगर ने पीएम मोदी बायोपिक पर लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक ओमंग कुमार की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं. इन दिनों इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है. फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक है जिसमे उनके बचपन से लेकर राजनीति तक के सफर को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. हाल ही में होली के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही लोगों की तमाम प्रक्रिया सामने आ रही हैं.

शुक्रवार को जावेद अख्तर ने फिल्म के ट्रेलर में अपने नाम को देखकर नाराजगी जताई थी और उनके बाद अब गीतकार समीर ने भी फिल्म में अपने नाम पर आपत्ति जाताई है. हाल ही में उन्होंने ट्वीट किया है जिसमे लिखा है कि, 'मुझे हैरत है अपना नाम पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म में देखकर. मैंने ऐसी किसी फिल्म मैं कोई गाना नहीं लिखा है.' जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की क्रेडिट लाइन में समीर का नाम है और उनका ऐसा कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है.

बता दें शुक्रवार को ही जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि, 'मैं फिल्म के पोस्टर पर अपना नाम देखकर हैरान हूं. मैंने फिल्म के लिए कोई भी गाना नहीं लिखा है.' बता दें यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं.

'द ताशकंद' में इस अहम् किरदार में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह

'मणिकर्णिका' के बाद अब इस अभिनेत्री-नेता की बायोपिक में नजर आएंगी कंगना!

वरुण के साथ अब कभी काम नहीं करेंगी आलिया! ये है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -