पीएम मोदी की बायोपिक का दूसरा शेड्यूल भी हुआ पूरा, यहां होगा तीसरा शेड्यूल

बॉलीवुड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक बन रही है जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. सिर्फ इतना ही नहीं उनकी इस फिल्म का पहला और दूसरा शेड्यूल भी पूरा हो गया है. अब तीसरा शेड्यूल उत्तराखंड में होगा. हाल ही में इस बारे में जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको भी बताने जा रहे  हैं. जैसा कि आप जानते हैं इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पर्दे पर प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी की भूमिका में नजर आएंगे. पिछले दिनों विवेक ने नरेंद्र मोदी बायोपिक का पहला पोस्टर लॉन्च किया था. उनके पोस्टर में विवेक का लुक हूबहू पीएम मोदी जैसा ही लग रहा है.

इसी के साथ आपको बता दें कि इस फिल्म को मैरी कॉम फेम डायरेक्टर उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें, फिल्म की शूटिंग इसी साल 28 जनवरी से गुजरात के अलग-अलग हिस्सों में की गई. इस दौरान मोदी बायोपिक का एक बड़ा हिस्सा अहमदाबाद सहित कच्छ और भुज में भी शूट हुआ है. विवेक ओबेरॉय के पिता और अभिनेता सुरेश ओबेरॉय और संदीप सिंह इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. उन्होंने एक बातचीत में कहा-हम गुजरात वासियों के आभारी हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान बेहद सहयोग किया. अब तीसरा शेड्यूल की तैयारी में हैं.

इसके अलावा बायोपिक का पोस्टर 23 विभिन्न भाषाओं में लॉन्च किया गया था. इस बायोपिक के पोस्टर पर कैप्शन लिखा है, ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है’. पहले इस फिल्म के लिए परेश रावल का नाम सामने आ रहा था लेकिन उनके द्वारा इस प्रोजेक्ट को छोड़ने के बाद पीएम मोदी का किरदार निभाने के लिए विवेक को चुन लिया गया. उम्मीद है फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी.  

'बदला' में इस किरदार में नज़र आएँगी अमृता सिंह

शादी से पहले आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के लिए हुई हैरी पोटर थीम पार्टी

'ब्रह्मास्त्र' के फर्स्ट लुक में एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखे रणबीर-आलिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -