पीएम मोदी की बायोपिक में हुई इस बड़े अभिनेता की एंट्री

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की तो काफी ज्यादा चर्चा हुई थी. इस फिल्म के अब जल्द ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म बन रही हैं. इस फिल्म का इन दिनों जोरो-शोरो से चल रहा है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार में नजर आएँगे. कुछ दिन पहले ही उनका फर्स्ट लुक सामने आया है जिसे कुछ लोगों ने तो पसंद किया लेकिन कई लोगों ने उनके लुक की आलोचना की थी. अब इस फिल्म को लेकर लोगों में भी काफी उत्सुकता है. इस फिल्म की लोकेशन फाइनल करने के लिए हाल ही में डायरेक्टर ओमंग कुमार ने गुजरात की उन जगहों का दौरा किया वो उन जगहों पर गए थे जहां नरेन्द्र मोदी ने अपना बचपन बिताया था.

इसी बीच ये खबर सुनने में आई है कि फिल्म में अब बोमन ईरानी की भी एंट्री हो गई है. जी हाँ... इस बारे में बोमन ने कहा कि, ‘इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए चुना जाना मेरे लिए सम्मान की बात है. ये एक मजबूत टीम है, जिसमें संदीप सिंह (निर्माता), उमंग कुमार और विवेक ओबेरॉय शामिल हैं और मैं इनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. ये नए साल की शानदार शुरुआत है और मैं इस यादगार सफर के लिए उत्साहित हूं.’ अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि फिल्म में बोमन का कोनसा किरदार होगा.

अरशद वारसी ने कसा तंज, कहा 'अक्षय जैसे स्टार पर खर्च करना बेकार है...!

मरणोपरांत पद्मश्री से नवाज़े जाएंगे कादर खान, ये अभिनेता भी होंगे सम्मानित

कार्तिक और अनन्या के अफेयर से बहुत परेशान हैं सारा, दिया ऐसा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -