पीएम मोदी बायोपिक : जावेद अख्तर के सवालों पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी
पीएम मोदी बायोपिक : जावेद अख्तर के सवालों पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय जल्द ही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है उसके बाद से ही यह फिल्म सुर्खियों में है. फिल्म के डायलॉग्स के मीम्स बनाए हैं वही कई लोग इस फिल्म को वास्तविकता से दूर अति नाटकीय फिल्म बता रहे हैं. ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद ही मशहूर गीतकार जावेद अख्तर और समीर ने कहा था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई गाने नहीं लिखे हैं लेकिन फिर भी उनका नाम क्रेडिट में लिखा हुआ है. जब यह विवाद बढ़ता हुआ दिखा तो फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने इस बात पर रोशनी डाली है.

हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'जावेद और समीर हमारे देश के महान गीतकार हैं. मैं उनके गानों को सुनते हुए बड़ा हुआ हूं. हमने फिल्म में साल 1998 में आई फिल्म 1947 अर्थ का एक गाना इस्तेमाल किया है. इस गाने का नाम ईश्वर अल्लाह है. मैंने टीसीरीज से गुजारिश की थी कि वे हमें ये गाना दे दें क्योंकि ये फिल्म की थीम से मेल खाता है. ये एक शानदार सॉन्ग हैं और मुझे लगता है कि ये जावेद साब का बेहतरीन काम है.'

उन्होंने आगे यह भी कहा कि, 'इसके अलावा मुकुल आनंद की फिल्म 'दस' से भी हमने एक गाना इस्तेमाल किया है. संजय दत्त और सलमान खान स्टारर ये फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई है. इस फिल्म का जो गाना हमने लिया है, उसे समीर ने लिखा था. हमने टीसीरीज से इन दोनों गानों की डिमांड की थी और हम अपनी फिल्म में इन्हें इस्तेमाल करेंगे. मुझे लगता है कि जावेद साहब और समीर जी को मुझसे या भूषण कुमार से मिलकर पूछना चाहिए था कि आखिर हम उनका नाम क्यों फिल्म की क्रेडिट लिस्ट में डाल रहे हैं. ये मुद्दा बेहद सिंपल था लेकिन इसे बेवजह तूल दिया गया है.' बता दें यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

इस दिन रिलीज़ होगा 'भारत' का धमाकेदार ट्रेलर!

Filmfare Awards : आलिया और रणबीर ने अपने नाम किया अवार्ड, देखें पूरी विनर लिस्ट

आलिया भट्ट की इस बड़ी फिल्म में हुई वरुण और संजय की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -