पीएम मोदी बायोपिक का पहला गाना रिलीज़, सुनकर हो जाएंगे भावुक

इन दिनों देशभर में पीएम मोदी की फिल्म को लेकर जोरो-शोरो से चर्चा हो रही है. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं. विवेक के फैंस और देश के प्रधानमंत्री के चाहने वालों के लिए उनकी बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. होली के दिन ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी. हाल ही में फिल्म का पहला गाना रिलीज़ हो गया है.

फिल्म का यह पहला गाना किसी भी देशभक्त इंसान को इमोशनल कर देने वाला है. इस फर्स्ट गाने में विवेक ओबेरॉय पूरी तरह अपने किरदार में रचे-बसे नजर आ रहे हैं. बता दें इस सॉन्ग में सुखविंदर सिंह ने अपनी जोरदार आवाज दी है जो सच में किसी भी इंसान के दिल में जज्बा जगा देने में कामयाब नजर आ रही है. गाने का नाम है 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की ये देश नहीं झुकने दूंगा'.बोल देखकर ही आप गाने के सार का अंदाजा लगा सकते हैं. 

इस गाने में सुखविंदर सिंह के साथ शशि सुमन ने भी आवाज दी है. वहीं इस गाने को कंपोज किया है शशि-खुशी ने और इस गाने के बोल प्रसून जोशी ने लिखे हैं. गाने के म्यूजिक प्रोड्यूसर और अरेंजर मेघदीप बोस हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला गाना आते ही वायरल हो गया. बता दें इस फिल्म में विवेक के अलावा दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

'द ताशकंद' में इस अहम् किरदार में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह

आज होगा 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स का आगाज, नॉमिनेशन लिस्ट आई सामने

सोशल मीडिया पर मोदी बायोपिक के ट्रेलर का खूब उड़ रहा मजाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -