असम में बोले पीएम मोदी, राजदार से पूछताछ होने पर खौफ में है कांग्रेस
असम में बोले पीएम मोदी, राजदार से पूछताछ होने पर खौफ में है कांग्रेस
Share:

कामरूप: पीएम नरेंद्र मोदी आज अपने नार्थ ईस्ट राज्यों के दौरे के चलते असम में हैं. राज्य के सिलचर जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा है कि एक परिवार विशेष ने असम को मात्र वोटबैंक के रूप में देखा है. उन्होंने यहां विकास के लिए कोई प्रयास नहीं किए. पीएम मोदी ने कहा है कि हमारी सरकार विदेश से उस परिवार के राजदार को पकड़कर लाई और अब वो इससे परेशान हो गए हैं. उन्होंने कहा कि पूछताछ राजदार से हो रही है और डर कांग्रेस को लग रहा है. राजदार को बचाने के लिए कांग्रेस ने वकील लगा रखे हैं.

बिहार में चल रहा है लिंचिंग प्रोजेक्ट, क्या बधाई देंगे पीएम मोदी- तेजस्वी यादव

पीएम नरेंद्र मोदी ने एनआरसी मामले पर जनता को बताते हुए कहा है कि मैं आप सभी को यकीन दिलाता हूं कि एनआरसी में कोई भी भारतीय नागरिक नहीं छूटेगा. उन्होंने कहा है कि मैं राज्य की सर्बानंद सोनोवाल सरकार को बधाई देता हूं कि वो सारी चुनौतियों के बाद भी इस बड़े कार्य को अंजाम तक पहुंचाने में लगी हुई है. सामान्य नागरिकों को परेशानी ना हो, सभी लोगों सुनवाई हो, इसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि भारत के लिए अपने नागरिकों की सुरक्षा, सम्मान और समृद्धि सबसे ऊपर है.

लोकसभा में राफेल पर फिर बोले राहुल, अनिल अम्बानी को किसने किया सौदे में शामिल

उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार नॉर्थ ईस्ट के हर कोने तक विकास करना चाहती है. उन्होंने असम की जनता का पंचायत चुनाव में भाजपा और उसके सहयोगियों का भरपूर समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया. पीएम मोदी ने कहा है कि हमारी सरकार सिटिजन-शिप अमेंडमेंट बिल पर भी आगे बढ़ रही है. ये बिल लोगों की भावनाओं और उनके जीवन से सम्बंधित है. उन्होंने कहा कि सिटिजन अमेंडमेंट बिल, कोई उपकार नहीं है. बल्कि अतीत में जो अन्याय हुआ है, ये बिल उसी का प्रायश्चित्त है. 

खबरें और भी:-

 

अफ़ग़ानिस्तान संसदीय चुनाव में सिख नेता ने दर्ज की जीत, पहुंचे लोकसभा

नेता प्रतिपक्ष चुने गए धरमलाल कौशिक, छत्तीसगढ़ विधानसभा में करेंगे बहस

राम मंदिर पर फारुख अब्दुल्ला का बड़ा बयान, कहा मैं खुद पत्थर लगाने जाऊंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -