कर्नाटक में बोले मोदी-चवन्नी बंद की तो मैंने कुछ पूछा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को गोवा के बाद कर्नाटक के बेलगाम में एक बार फिर भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे बेनामी संपत्ति धारकों को खुलकर चेतावनी दी। उन्होंने कहा है कि वे देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहते है और इसके लिये देश के ईमानदार लोगों को उनका साथ देना होगा।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते कहा कि जब आपने चवन्नी बंद की थी तो क्या मैंने इस संबंध में आपसे सवाल किया था ? गौरतलब है कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार को घेरने में जुटे हुये है। उन्होंने, भ्रष्टाचार से लड़ने के लिये केश लेस सोसायटी को बेहतर उपाय बताया और कहा कि मेरी ताकत पांच सौ और एक हजार रूपये के नोटों को बंद करने की है लेकिन कांग्रेस की ताकत चवन्नी बंद करने की ही थी।

उन्होंने देशवासियों से यह अपील भी की है कि वे किसी के छलावे में न आए, अन्यथा आपकी मेहनत की कमाई किसी बेईमान के हाथ में पड़ सकती है। उनका इशारा उन लोगों की तरफ था, जो पांच सौ और एक हजार रूपये को ले तो रहे है लेकिन इसके बदले आधे रूपये ही लोगों को टिका रहे है। मोदी ने देश के भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने का ऐलान किया है।

से मांगे 50 दिन और छलक पड़े मोदी के आंसू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -