बिना कागज के 15 मिनिट बोलकर बताएं राहुल- पीएम मोदी
बिना कागज के 15 मिनिट बोलकर बताएं राहुल- पीएम मोदी
Share:

बंगलुरु: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक चुनाव के लिए कमर कस कर मैदान में उतर चुके हैं, उन्होंने आज कर्नाटक में अपनी पहले रैली करते हुए चामराजनगर में जनता को सम्बोधित करते हुए, कांग्रेस और राहुल गाँधी पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने राहुल गाँधी के चैलेंज पर पलटवार करते हुए कहा कि 'कांग्रेस अध्यक्ष ने मुझे चुनौती दी है कि अगर वह 15 मिनट संसद में बोलेंगे तो मैं वहां बैठ नहीं पाऊंगा, लेकिन वह अगर 15 मिनट बोलेंगे यह भी बड़ी बात है और मैं बैठ नहीं पाऊंगा तो मुझे याद आता है कि क्या सीन है.'

उन्होंने इस मुद्दे को आज मज़दूर दिवस से जोड़ते हुए कांग्रेस पर तंज कसा, पीएम मोदी ने कहा कि, हम कांग्रेस अध्यक्ष के सामने कैसे बैठ सकते हैं, जबकि वे नामदार हैं और हम कामदार, हम जैसे कामगारों की उनके सामने हैसियत ही क्या है. हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते हैं आपके सामने कैसे बैठेंगे.  पीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को चुनौती देते हुए कहा कि राहुल गाँधी जिस भी भाषा में बात कर सकें, करें, पर एक बार बिना हाथ में परचा लिए मंच से कर्नाटक सरकार की उपलब्धियां गिनवा दें.

आपको बता दें कि राहुल गाँधी ने पीएम मोदी को चुनौती दी थी, कि अगर उन्हें संसद में 15 मिनट भी भाषण देने के लिए दिए जाएं तो वे ऐसा भाषण देंगे कि पीएम मोदी वहां खड़े नहीं रह पाएंगे. जिसपर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि राहुल 15 मं तक बिना पर्चे के ही बोल के बता दें वो ही बहुत है और अगर वो भी ना कर सकें तो अपने भाषण में मात्र 5 बार विश्वेश्वरैया का नाम लेकर दिखाएं. 

मुद्दे जिन पर बिछी है कर्नाटक की सियासी बिसात

अति उत्साह में मर्यादाएं तोड़ देते है राहुल गाँधी: मोदी

पीएम मोदी ने की गोल्ड कोस्ट के पदक विजेताओं से मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -