आकाश विजयवर्गीय पर बेहद नाराज़ हुए पीएम मोदी, कहा - मनमानी करने की छूट किसी को नहीं
आकाश विजयवर्गीय पर बेहद नाराज़ हुए पीएम मोदी, कहा - मनमानी करने की छूट किसी को नहीं
Share:

नई दिल्ली: संसद के वर्तमान सत्र के दौरान भाजपा की संसदीय दल की प्रथम बैठक हो रही है. ये बैठक संसद के लाइब्रेरी बिल्डिंग के जी.एम.सी बालयोगी सभागृह में आयोजित की गई है. भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय मामले को उठाया. इस मामले पर वह काफी नाराज नज़र आए. पीएम मोदी ने दो टूक कहा है कि ऐसे नेताओं को पार्टी से बर्खास्त कर देना चाहिए.

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के बैट से नगर निगम अधिकारी की पिटाई करने के प्रकरण में पीएम मोदी ने कहा कि चाहे किसी का भी बेटा हो, ऐसा व्यव्हार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पीएम मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में ये बातें कहीं. पीएम मोदी ने सख्त लहजे में कहा कि बैठक में इंदौर की घटना का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा है कि बेटा चाहे किसी को उसे कुछ भी करने का अधिकार नहीं है. पीएम मोदी ने कहा है कि मैं इसलिए अपना खून पसीना नहीं बहा रहा हूं, कि किसी का बेटा होने पर उसे मनमानी करने की छूट मिले.

पीएम मोदी ने कहा कि भविष्य में ऐसा वर्ताव हर्गिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आपको बता दें कि मारपीट के मामले में शनिवार को आकाश विजयवर्गीय को भोपाल की विशेष अदालत ने जमानत दे दी थी. इसके बाद वह रविवार को इंदौर जेल से रिहा कर दिए गए. इस दौरान आकाश ने कहा था कि, 'मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मुझे दोबारा बल्लेबाजी करने का मौका न दे. अब गांधीजी के दिखाए रास्ते पर चलने का प्रयास करूंगा.'

आज़म खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जया प्रदा पर की थी बेहद अभद्र टिप्पणी

आप के बागी विधायकों को विधानसभा स्पीकर का नोटिस, पेश होने के लिए कहा

मनोज तिवारी का संगीन आरोप, कहा - केजरीवाल सरकार ने किया 2000 करोड़ का घोटाला


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -