मोदी-इवांका की सुरक्षा में लगी सेंध

Dec 01 2017 11:51 AM
मोदी-इवांका की सुरक्षा में लगी सेंध

नई दिल्ली. पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की सुरक्षा में लापरवाही का मामला सामने आया है. हैदराबाद के ताज पैलेस होटल का सीसीटीवी फुटेज  कुछ चैनल पर लाइव हो गया था. इसके बाद सिक्युरिटी इश्यू को लेकर विवाद खड़ा हुआ. यहां पीएम मोदी और इवांका डिनर करने के लिए पहुंचे थे. 

इवांका और खुद पीएम मोदी के लिए बड़े पैमाने पर सिक्युरिटी अरेंजमेंट के बाद होटल फलकनुमा पैलेस का सीसीटीवी फीड बाहर आना सुरक्षा में सेंध माना जा रहा है. GE समिट 2017 में हिस्सा लेने के लिए इवांका दो दिन हैदराबाद में रही थीं. राज्य में पीएम और इवांका की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए थे, लेकिन इस लापरवाही ने तेलंगाना पुलिस को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. तेलगु न्यूज चैनलों की ओर से लाइव हुई फुटेज में देखा गया कि पीएम मोदी, सीएम के चंद्रशेखर राव और गर्वनर सोफे पर बैठकर बातें कर रहे थे.

बता दें कि यह इवेंट पूरी तरह से मीडिया के दायरे से बाहर रखा गया था. जब कुछ चैनल इसके फुटेज चलाने लगे तो पीएमओ ने इस बात का संज्ञान लिया और स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (SPG) को अलर्ट किया. इसके बाद ही एसपीजी ने तेलंगना पुलिस से इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए लाइव ब्रॉडकॉस्टिंग रोकने के लिए कहा. इसके बाद पब्लिक रिलेशंस ऑफिसर्स, निजी सचिव और सीनियर पुलिस अफसर हरकत में आए. उन्होंने टीवी चैनल से सीसीटीवी फीड के लाइव प्रसारण से रोका.

दिल्ली में खुल गया मैडम तुसाद म्यूजियम

जेपी नड्डा सीआइपी को बनाएंगे सेंटर फॉर एक्सीलेंस

प्रदूषण पर कंट्रोल की जिम्मेदारी राज्य सरकार की