आडवाणी और जोशी से मिलने पहुंचे मोदी-शाह, नाश्ते के साथ उठाया जलेबी का लुत्फ़
आडवाणी और जोशी से मिलने पहुंचे मोदी-शाह, नाश्ते के साथ उठाया जलेबी का लुत्फ़
Share:

नई दिल्ली : 2019 लोकसभा चुनावों में भाजपा को एक बार फिर प्रचंड बहुमत मिला है. परिणामों का ऐलान होने के बाद पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार देर शाम देश की आवाम का आभार व्यक्त किया. वहीं, पार्टी के नेताओं का आभार जताने के लिए पीएम मोदी और अमित शाह शुक्रवार सुबह निकल पड़े हैं. 

सुबह-सुबह पीएम मोदी और अमित शाह, पार्टी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी से मुलाकात करने पहुंचे. पीएम मोदी और अमित शाह का स्वागत करते हुए आडवाणी ने उन्हें पहले जीत के लिए शुभकामनाएं दी और उनके लिए नाश्ता मंगवाया. लाल कृष्ण आडवाणी के घर पर पीएम मोदी को खाण्डवी और समोसे का ख़ास नाश्ता कराया गया. आडवाणी के बाद पीएम मोदी और शाह, मुरली मनोहर जोशी के घर भी पहुंचे. इस दौरान जोशी ने गर्मजोशी के साथ मोदी को गले लगाकर उनका अभिनन्दन किया. इसके बाद तीनों नेताओं ने जलेबी का आनंद उठाया.  

विजयश्री की खुशी में पीएम मोदी बेशक से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के घर पर मुलाकात करने पहुंचे, किन्तु जो नाश्ता उन्हें परोसा गया, उसमें उनकी फेवरेट डिश मिस हो गई. आपको बता दें कि पीएम मोदी गुजराती परिवार से आते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें नाश्ते में सबसे अधिक व्हाइट खट्टा ढोकला और श्रीखंड पसंद है.

लोकसभा चुनाव: महाराष्ट्र में नमो नमो, 48 में से 41 सीटें NDA के कब्जे में

चुनावी परिणाम के बाद ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का खत, लिखा - मुसलमान मायूस न हों...

लोकसभा चुनाव: पत्थरबाजों के साथ हमदर्दी दिखने वाली महबूबा चारों खाने चित्त, घाटी में भाजपा को तीन सीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -