आतंकी भेज कर खुद को बड़ा समझ रहे इमरान
आतंकी भेज कर खुद को बड़ा समझ रहे इमरान
Share:

<

strong>नई दिल्ली: न्यूयार्क में होने वाली भारत और पाकिस्तान के बीच मुलाक़ात और शांति वार्ता को भारत ने ठुकरा दिया है, जिस पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने नाराजगी दिखाई है, और भारत के लोगों को छोटा कहने से भी परहेज़ नहीं किया और नाम लिए बिना मोदी जी पर निशाना साधा है.

शहीद नरेंद्र सिंह के परिजनों की मदद के लिए दिल्ली सरकार देगी एक करोड़ रुपये



पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी को एक पत्र भेजा था जिसमे शांति वार्ता का अनुरोध किया गया था. भारतीय विदेश मंत्रालय ने उनका प्रस्ताव तो स्वीकार कर लिया था, लेकिन उसी रात पाकिस्तानी आतंकवादियों ने भारतीय जवान को अगवा कर उसकी निर्मम तरीके से ह्त्या कर दी. उसके ठीक दूसरे दिन पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मूकश्मीर राज्य पुलिस के जवानो को लगवा कर उनकी हत्या कर दी. ऐसी स्थिति में भारत ने जवाबी कार्रवाई नहीं करते हुए मुलाक़ात ठुकरा दी तो इमरान खान को बुरा लग गया. पाकिस्तानी हुकूमत चाहती है कि उसका आतंकवाद का व्यवसाय भी चलता रहे, भारतीय सैनिको को मारते रहें और इनके साथ भारत शांति वार्ता भी करे यह कभी भी नहीं हो सकता है.

पाकिस्तान के 'इमरान खान' को अमरीकी अदालत ने सुनाई तीन साल की सजा



भारत की तरफ से सीधे मना करने पर इमरान खान ने ट्वीट करते हुए नाम लिए बिना मोदी जी पर निशाना साधा इमरान ने कहा- मैंने शांति वार्ता का हाथ बढ़ाया लेकिन भारत द्वारा अहंकार में नकारात्मक निर्णय लिया गया, जिससे मैं निराश हूँ. इमरान ने आगे कहा कि वह बहुत छोटे लोगों से मिले हैं, जो आज बड़े ओहदे पर बैठे हैं और उनमे दूरदर्शी सोच कि कमी है. पाकिस्तान ने आतंकी बुरहान वानी का डाक टिकिट जारी किया है, और चिट्ठी के साथ आये आतंकियों द्वारा भारतीय जवानो की बर्बर ह्त्या के चलते भारत ने पाकिस्तान की कझूठी शांति वार्ता ठुकरा दी है.

ख़बरें और भी ​

इमरान खान का असली चेहरा हुआ उजागर, वार्तालाप के लायक नहीं पाकिस्तान- विदेश मंत्रालय

एशिया कप 2018: 'सर जडेजा' की फिरकी में उलझे बांग्लादेशी बल्लेबाज़, स्कोर 132 पर 7

फिर कप्तान बने धोनी, किया कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -