दिल्ली में उमड़े राजनीतिक दिग्गज, मोदी-शाह-सोनिया समेत कई नेताओं ने सुषमा को दी श्रद्धांजलि
दिल्ली में उमड़े राजनीतिक दिग्गज, मोदी-शाह-सोनिया समेत कई नेताओं ने सुषमा को दी श्रद्धांजलि
Share:

नई दिल्ली : देश की पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की बड़ी नेता रही सुषमा स्वराज का कल दिली के एम्स में निधन हो गया. दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्ह अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और 67 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निवास पर राजनीति के तमाम दिगज उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए पहुचं रहे हैं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सुषमा के घर पहुंच उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. पीएम मोदी द्वारा यहां सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल से मुलाकात की गई और उन्हें संवेदना प्रकट की गई. इस दौरान सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन कर प्रधानमंत्री भी भावुक नजर आए. 

यूपी के पूर्व सीएम और सपा के बड़े नेता मुलायम सिंह यादव द्वारा भी पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई. साथ ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा भी सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी गई. 

देश के गृह मंत्री अमित शाह द्वारा सुषमा  के घर पर पहुंच उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई. इस दौरानअमित शाह ने कहा कि सुषमा जी के असमय निधन से हर कोई दुखी है. भाजपा का हर कार्यकर्ता आज उन्हें याद कर रहा है और दुखी है. शाह ने आगे कहा कि सुषमा स्वराज ने देश की ख्याति बढ़ाने का काम किया. 

दिग्गज नेता सुषमा को श्रद्धांजलि देने के लिए यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी भी पहुंचीं. जबकि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा भी सुषमा के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई है. जबकि कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, दिग्विजय सिंह भी सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आए. 

 

लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में पति संग दर्ज है सुषमा का नाम

प्याज की बढ़ी कीमतों के कारण इस सीएम ने गंवायी थी कुर्सी

सुषमा स्वराज को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनसे मित्रता थी, निधन से स्तब्ध हूँ

यह है सुषमा की कभी ना भूलने वाली तस्वीर, जिसकी पूरी दुनिया हुई मुरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -