इन साउथ एक्टरों ने की पीएम मोदी की तारीफ

भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी कभी भी देर नहीं करते हैं जब उनकी कड़ी मेहनत के लिए लोगों की सराहना करते हैं. एक बार फिर उन्होंने तेलुगु फिल्म उद्योग के अभिनेताओं चिरंजीवी, नागार्जुन, वरुण और साई धर्म तेज की सराहना करते हुए यह साबित कर दिया है कि उन्होंने टॉलीवूड से पहली बार कोरोना गीत बनाने में जो प्रयास किए हैं, उसके लिए वे बहुत ही अच्छे हैं. उन्होंने लिखा, “चिरंजीवी, नागार्जुन, वरुण तेज, साई धर्म तेज, आपने जो संदेश दिया है उसके लिए धन्यवाद. हम सभी अपने घरों में ही रहें. आइए हम सब सामाजिक दूरी बनाए रखें. हमें कोरोनावायरस पर जीत हासिल करनी चाहिए. #IndiaFightsCorona. "

यह ट्वीट कुछ ऐसा है जिसने फिल्म बिरादरी को सदमे में छोड़ दिया. कुछ दिनों पहले ही, चिरंजीवी और गाने के दूसरे कलाकारों ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. कोटि द्वारा रचित, यह गीत सभी सही कारणों से वायरल हुआ है. उन अच्छे पुराने तरीकों से जा रहे हैं, जब लोगों के बीच गाने गाकर, और नाटक बनाकर जागरूकता फैलाई गई थी, यह गीत कई लोगों तक पहुंच गया है.

अभिनेताओं ने जो पहल की है, उसे कई लोगों ने सराहा है और खुद प्रधानमंत्री ने इस बारे में ट्वीट किया है, यह निश्चित रूप से एक बड़ी बात है. हमें उम्मीद है कि टॉलीवुड से बहुत कुछ सामने आएगा, और यह सभी के बीच सबसे अधिक योगदान देने वाले उद्योग में से एक होगा, जो महामारी पर जीत हासिल करेगा.

FEFSI कर्मचारियों के लिए नयनतारा ने किया यह काम 

अल्लू अर्जुन की इस मूवी ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई 

कोरोना के चलते नयनतारा ने किया यह शुभ कार्य 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -