आज फिर गुजरात के दौरे पर पीएम मोदी
आज फिर गुजरात के दौरे पर पीएम मोदी
Share:

अहमदाबाद : गुजरात विधानसभा चुनाव को साधने की कोशिश के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माह में तीसरी बार आज फिर अपने गृह राज्य गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं. मोदी की यह यात्रा ऐसे समय हो रही है, जब गुजरात का राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से नए मोड़ ले रहा है.

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी अपने इस दौरे में वड़ोदरा और भावनगर जिलों में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. केंबे की खाड़ी में भावनगर जिले के घोघा और भरूच जिले के दहेज के बीच 615 करोड़ रुपये की रोल-ऑन रोल ऑफ (रो-रो) फेरी सेवा के पहले चरण का उद्घाटन करेंगे. इस बार का गुजरात चुनाव इसलिए दिलचस्प है, क्योंकि 15 साल में बीजेपी पहली बार बिना मोदी के यह चुनाव लड़ रही है. उधर, राहुल गांधी भाजपा के गुजरात मॉडल पर लगातार सवाल उठा रहे हैं.

बता दें कि पिछले दिनों गुजरात में नाटकीय घटनाक्रम में पटेल आरक्षण आंदोलन के महत्वपूर्ण सहयोगी वरुण पटेल और रेशमा पटेल शनिवार को सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए. यह घटना तब हुई जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने हार्दिक पटेल को कांग्रेस का साथ देने की बात कही. पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कुछ शर्तों के साथ कांग्रेस को समर्थन देने के संकेत दिए हैं.

यह भी देखें

कल गुजरात में करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे PM मोदी

पूजा नहीं करने वाले भी लगा रहे तिलक - शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -