दादरी कांड पर PM मोदी ने दी गरीबी से लड़ने की नसीहत

नवादा: बिहार चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली को सम्बोधित करते हुए आज दादारी कांड पर अपनी चुप्पी तोड़ दी। पीएम मोदी ने कहा, हिंदू- मुस्लिम आपस में ना लड़े, अगर लडऩा है, तो गरीबी से लड़ें, कई नेताओं को पीएम मोदी ने विवादित बयानों के कड़ा रुख करते हुए कहा, मैंने गांधी मैदान में भी यही संदेश दिया था, तब यहां के अंहकारी नेता पटना में नहीं थे और वो कहीं और थे। पटना में धमाके हो रहे थे और वो हमारे बयान का मजाक उड़ा रहे थे। देश को एक रहना है, एकता ,भाईचारा, शांति देश को आगे ले जायेगा।

राजनीति में जो नेता अपनी राजनीति आगे बढ़ाने के लिए इस तरह का बयान देते हैं। आप उन नेताओं का बयान मत सुनिये, अगर नरेंद्र मोदी भी इस पूरे मामले पर कुछ कहता है तो उसे भी मत सुनिये अगर सुनना है तो राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का बयान सुनिये, जो देश को जोडऩे की बात करता है। इससे बड़ी बात कोई नहीं कह सकता यह देश को आपस में जोडऩे के लिए एक बड़ा संदेश है।

बता दे की दादरी कांड पर पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर विपक्ष लगातार हमले बोल रहा था और सवाल खड़े कर रहा था। मालूम हो की गोमांस की अफवाह के चलते भीड़ के द्वारा इखलाक नाम के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -