पीएम मोदी ने किया नैनीताल और यूएस नगर को संबोधित, बोले- 'कुछ दल उत्तराखंड को तबाह करने आए...'
पीएम मोदी ने किया नैनीताल और यूएस नगर को संबोधित, बोले- 'कुछ दल उत्तराखंड को तबाह करने आए...'
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए अब 6 दिन का वक़्त बाकी है। बीजेपी, कांग्रेस एवं आप के कई बड़े नेता चुनावी प्रचार को धार देने के लिए उत्तराखंड में डेरा डाले हुए हैं। इसी क्रम में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने नैनीताल एवं ऊधमसिंह नगर जिले के वोटर्स को वर्चुअली संबोधित किया।

वही इसके चलते पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं आप सबसे टेक्नोलॉजी के जरिए जुड़ा हूं। मगर ये मेरा सौभाग्य है कि इस चुनाव के चलते मुझे पहली बार रूबरू आकर के आप सबके दर्शन करने का अवसर प्राप्त होगा। इसलिए मैं 10 फरवरी बृहस्पतिवार को उत्तराखंड के श्रीनगर पहुंचूंगा। इस के चलते आपके दर्शन भी करूंगा तथा आपसे चर्चा भी करूंगा। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि स्वतंत्रता के पश्चात् भी उत्तराखंड के गांव में हमारी वीर माताओं ने अपनी संतानों को राष्ट्र को सौंपा। हमारी वीर बहनों ने अपनों को राष्ट्र रक्षा के लिए तिलक किया। उन सभी बलिदानों को भी देश आज श्रद्धापूर्वक स्मरण कर रहा है। ये चुनाव इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में महत्वपूर्ण किरदार निभाएगा तथा अगले 25 वर्षों की बुनियाद को मजबूत करेगा।

पीएम मोदी ने कहा कि नींव जितनी मजबूत होती है, उतनी ही मजबूत इमारत भी बनती है। इस अमृतकाल में उत्तराखंड तथा भारत को नई ऊंचाई पर ले जाने का मौका प्राप्त हुआ है। इन चुनावों में आपके सामने कुछ अन्य दल भी हैं। कुछ दल ऐसे हैं जिन्होंने सालों तक उत्तराखंड से शत्रुता निकाली तथा कुछ दल ऐसे हैं जो उत्तराखंड को नष्ट करने की नीयत से यहां आए हैं। वो लोग आए हैं जिन्होंने कोरोना के मुश्किल समय में बसें भरकर उत्तराखंडियों को दिल्ली से धकेल दिया था। कांग्रेस की नीयत तथा निष्ठा क्या है, इसका अनुमान इनके चुनाव कैंपेन तथा नारों से लगाया जा सकता है। दिल्ली में ये कई दशकों तक सरकार में रहे, इनके नेता यहां सैर-सपाटे के लिए आते रहे। मगर तब इनको चार धाम की याद नहीं आई। पीएम ने कहा कि जितनी ताकत से हम 21वीं सदी की ओर बढ़ना चाहते हैं, भारत का दुर्भाग्य है कि नकारात्मक सोच में डूबी हुई, विकृत मानसिक विचारों से प्रभावित कांग्रेस उतनी ही ताकत से भारत को 20वीं सदी में धकेलने का प्रयास कर रही है।

बजट सत्र: प्रधानमंत्री ने कहा, 2021 में ईपीएफओ में नामांकित 1.2 करोड़ नए सदस्य

70 मिनट में 21 बम धमाके, 56 मौतें..., 14 साल बाद अहमदाबाद ब्लास्ट केस में आया फैसला

रेलवे ने फिर रद्द कर दीं 400 से ज्यादा ट्रेनें, यहां चेक करें लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -