पीएम मोदी ने स्वीकारी विराट कोहली की फिटनेस चुनौती

नई दिल्ली : यह जानकर शायद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली चौंक जाएं कि 'फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत' सोशल मीडिया पर मिले उनके चैलेंज को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है.यह बात पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर बताई .

बता दें कि टीम इण्डिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था. हालाँकि कोहली ने पीएम के अलावा पूर्व कप्तान एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी चुनौती दी थी. अपने जवाब में पीएम मोदी ने इस चुनौती का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'चैलेंज एक्सेप्ट विराट...मैं जल्द ही अपनी फिटनेस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा.'

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम केअंतर्गत सोशल मीडिया पर लोगों से फिट रहने की अपील की थी. इसके लिए राठौड़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से काम के दौरान पुशअप लगाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.उन्होंने विराट कोहली साइना नेहवाल और ऋतिक रोशन को चैलेंज दिया था कि वह अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करें .

यह भी देखें

टॉप्स सूची से बाहर हुए शीर्ष 8 खिलाड़ी

क्रिकेट के साथ आधा दर्जन अन्य खेलों के चैम्पियन भी है एबी डिविलियर्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -