कांग्रेस का प्रचार कर रहा पीएम मोदी का हमशक्ल, कहा- 'नहीं आने वाले अच्छे दिन'

Nov 09 2018 08:44 AM
कांग्रेस का प्रचार कर रहा पीएम मोदी का हमशक्ल, कहा- 'नहीं आने वाले अच्छे दिन'

पीएम मोदी के हमशकल कहे जाने वाले नेता अभिनंदन पाठक इन दिनों छत्तीसगढ़ में बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. हैरान वाली बात ये है कि अभिनंदन हूबहू देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह ही दीखते हैं, चलते है और खास बात तो ये है कि वो उन्ही की तरह बोलते भी हैं. शुक्रवार यानि आज पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा है और इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने अभिनंदन पाठक को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतारा है.

सूत्रों की माने तो अभिनंदन नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर में कांग्रेस प्रचारक हैं और वो यहाँ पर लगातार ये नारा लगा रहे हैं कि अच्छे दिन नहीं आएंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें अभिनन्दन पिछले महीने ही कांग्रेस में शामिल हुए थे. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस नेता और अभिनेता राज बब्बर भी मौजूद थे. गौरतलब है कि इससे पहले अभिनंदन राजग के सदस्य दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के सदस्य थे और साथ ही वो यूपी के उपाध्यक्ष भी थे.

प्रचार के दौरान अभिनन्दन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, 'मोदी के जैसा दिखने की वजह से लोग मुझसे पूछते थे कि अच्छे दिन कहां हैं. उन्होंने कहा कि आम लोगों की समस्या देखकर वह पिछले महीने बीजेपी का सहयोगी दल छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए.'

आज फिर इतने घटे पेट्रोल- डीजल के दाम, जाने क्या है भाव

दिल्ली : कोर्ट के आदेश के उल्लंघन का परिणाम, 'सामान्य' से दस गुना ऊपर पंहुचा प्रदूषण

मेरठ : अधेड़ व्यक्ति ने 3 साल की मासूम के मुंह में फोड़ा सुतली बम, हालत गंभीर

?