Independence Day:  जानिए पीएम मोदी को आम जनता के द्वारा दिए गए 30 हज़ार सुझावों के बारे में
Independence Day: जानिए पीएम मोदी को आम जनता के द्वारा दिए गए 30 हज़ार सुझावों के बारे में
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 अगस्त को लाल किले पर भाषण देने की तैयारी में लगे हुए हैं. नरेंद्र मोदी ने लाल किले पर दिए जाने वाले भाषण के लिए आम जनता से सुझाव मांगे थे और अब तक उन्हें 30 हज़ार से भी कही ज्यादा सुझाव मिल चुके हैं. लाल किले पर दिए जाने वाले उनके भाषण के लिए लोगों ने बहुत सारे सुझाव और मांग पत्रों को उनके पास भेज दिया है. आपको पता ही होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम जनता mygov.in वेबसाइट के द्वारा अपने सुझाव भेज सकती है और इसी के साथ एक मोबाइल एप 'नमो' के जरिए या फिर ई-मेल के द्वारा भी आम जनता पीएम मोदी को सुझाव दे सकती है आप भी अपने सुझाव देकर उसमे शामिल हो सकते हैं.

क्या हिंदुस्तान से एक दिन पहले आज़ाद हो गया था पाकिस्तान ?

जानकारी के अनुसार रूरल एरिया से 2 हजार से अधिक चिट्ठी भी पीएम मोदी के पास पीएमओ में पहुंची हैं. सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी आम जनता के भेजे गए सुझावों में से करीब 50 सुझावों को चुनेंगे और उन सभी को वह 15 अगस्त को लाल किले पर दी जाने वाली अपनी स्पीच में शामिल करेंगे. उन्हें सबसे ज्यादा सुझाव नौकरी को लेकर आए हैं जिसपर वह जरूर बात करेंगे. वहीं पीएम मोदी को आरक्षण के लिए भी कुछ ऐसा करने के लिए कहा गया है जिससे किसी को भी कोई बाधा ना आए.

Independence Offer : रिलायंस दे रहा 1 रुपये में प्रोडक्ट्स

बहुत से लोगों ने उन्हें यह सुझाव दिया है कि सरकारी नौकरी में रिटायरमेंट की उम्र 55 वर्ष कर देनी चाहिए जो बहुत अच्छा होगा. इसी तरह कई प्रकार के सुझाव पीएम मोदी को दिए गए हैं और उन्होंने कहा है कि वह इन सभी बातों पर भाषण देंगे और अपनी एक रिपोर्ट भी पेश करेंगे.

खबरें और भी

VIDEO : आजादी से लेकर अब तक इन हाथों ने संभाला हिन्दुस्तान...

EDITOR DESK: आजादी के मायने

Independence Day: बहुत ख़ास है तिरंगे के तीन रंगो का मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -