6 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी केवड़िया को करेंगे संबोधित
6 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी केवड़िया को करेंगे संबोधित
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार 6 मार्च को गुजरात के केवड़िया में देश के शीर्ष सैन्य नेतृत्व के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस तीनों सेनाओं से सैन्य कमांडरों का एक प्रमुख दिमागी तूफान है। तीन दिवसीय कार्यक्रम पहले से ही केवड़िया में चल रहा है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "पीएम शनिवार सुबह सभा को संबोधित करने के लिए यहां आएंगे। उन्हें उसी दिन छुट्टी पर जाना है।" 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सम्मेलन में भाग लेने के लिए शुक्रवार को यहां पहुंचे। राजनाथ सिंह सम्मेलन के पहले दिन से विचार-विमर्श के लिए रक्षा मंत्रालय के सचिव स्तर के अधिकारियों की टीम के साथ सैन्य कमांडरों में शामिल होंगे। अंतिम दिन वेलेडिक्ट्री सत्र की अध्यक्षता पीएम मोदी के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल करेंगे। संयुक्त कमांडरों का सम्मेलन राष्ट्रीय राजधानी में वर्ष 2014 में आयोजित किया गया था। तब से, इसे देश भर के विभिन्न स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया गया है। 

2015 में सम्मेलन INS विक्रमादित्य और 2017 में देहरादून में भारतीय सैन्य अकादमी में आयोजित किया गया था। कमांडरों के सम्मेलन का अंतिम संस्करण 2018 में वायु सेना स्टेशन, जोधपुर में दो दिनों की अवधि में आयोजित किया गया था।

शर्मनाक: 6 वर्ष के मासूम के साथ मानसिक रूप से बीमार युवक ने किया ये काम

पहले महिला को बंधक बनाकर मचाई लूट, फिर पैर छूकर बोला चोर- 'बहन की शादी है, मुझे माफ़ करना'

राजस्थान में धड़ल्ले से बिक रहा अवैध डीजल, सरकार और कंपनियों को हो रहा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -