पीएम ने माना युवाओं से सीखने को मिलता

कर्नाटक में युवा महोत्सव को वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि युवाओ से संवाद करने से कुछ न कुछ सीखने को  मिलता है. कर्नाटक में युवा महोत्सव का नया मॉडल विकसित हो रहा है. देश की आजादी के लिए सभी लोग एक संकल्प से जुड़ गए थे, कुछ ऐसा ही अब देश के विकास के लिया करना होगा .वर्तमान में युवा शक्ति का देश में अद्भुत समागम है. जो भविष्य को बनाने की ओर एक सार्थक कदम है.

गौरतलब है कि कर्नाटक में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावो को लेकर बीजेपी काफी गंभीर है और इसी कारण अमित शाह और पीएम मोदी की लगातार रैलिया कर्नाटक में हो रही है. पिछले एक माह से भी कम समय में खुद पीएम मोदी ने कर्नाटक में दो रेलिया की है और अमित शाह भी लगातार कर्नाटक के दौरे कर रहे है. इसी क्रम में युवाओ को रिझाने के लिए मोदी युवा महोत्सव में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये जुड़े है.

बीजेपी ने कर्नाटक चुनाव की तैयारियां गुजरात चुनाव के समय से कर दी थी, जब उसने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक के रूप में कर्नाटक में  ताबडतोब रैलिया करने का आदेश दिया था. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कल ही पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद कहा था की उनका अगला लक्ष्य कर्नाटक है.  

कांग्रेस मुक्त भारत की ओर बढ़ते कदम

समस्याओं का कारण कांग्रेस कल्चर है- पीएम मोदी

अमित शाह ने की राहुल की नक़ल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -