पीएम ने नमो ऐप के जरिये महिला कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरी

कर्नाटक चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं से बात की. पीएम मोदी ये बातचीत नमो ऐप के जरिए की. संवाद की शुरुआत कन्नड़ भाषा से करते हुए उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार की मौत पर भी दुख जताया. उन्होंने कहा कहा कि देश आज महिला के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है. पीएम ने कहा कि हमारी कैबिनेट में भी महिलाओं को प्रमुख विभाग दिए गए हैं. हाल ही में चीन में हुई SCO समिट में भारत की दो महिला मंत्रियों ने हिस्सा लिया.

पीएम ने कहा कि ये चुनाव सीट या विधानसभा जीतने का नहीं है, बल्कि बूथ जीतने का है. केंद्र सरकार ने उज्जवला योजना, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के तहत महिलाओं को फायदा पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि महिला कार्यकर्ता इसी का प्रचार कर्नाटक में कर सकती हैं. सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करें. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बैंक अकाउंट, मुद्रा योजना और सुकन्या योजना के तहत महिलाओं को सीधा लाभ पहुंचाया गया है.

पीएम ने एक महिला कार्यकर्ता के सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री ने कहा कि समाज में हर व्यक्ति को इस बात का एहसास होना चाहिए कि मैं क्या कर सकता हूं तो इसका हल निकलेगा. हर व्यक्ति में जिम्मेदारी की भावना होनी चाहिए. PM ने कहा कि हमें सिर्फ अपनी बेटियों से ही नहीं बल्कि बेटों से भी सवाल पूछना शुरू करना चाहिए.

कर्नाटक चुनाव: आमने सामने राहुल-मोदी

पीएम के किया बेंगलुरु का अपमान- सिद्धारमैया

बद्रीनाथ मंदिर के पुजारी ने राहुल से ये क्या कह दिया ?

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -