अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीएम मोदी ने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक से की यह बड़ी अपील
अनुच्छेद 370 हटने के बाद पीएम मोदी ने बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक से की यह बड़ी अपील
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद सभी बहुत खुश हैं और उसके बाद बीते कल पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के नाम पहला संदेश दिया है. वहीं उस दौरान उन्होंने अपने संदेश में घाटी में विकास की बात कही है और उन्होंने बॉलीवुड से आग्रह किया है कि वह कश्मीर में फिल्मों की शूटिंग करें. जी हाँ, बीते कल देश के नाम संदेश में पीएम मोदी ने कहा कि ''जम्मू कश्मीर में जब स्थितियां नॉर्मल होगी देश ही नहीं दुनियाभर के लोग फिल्मों की शूटिंग करने वहां पर आएंगे. वह अपने साथ कश्मीर के लोगों के लिए रोजगार के कई नए अवसर लेकर आएंगे.''

इसी के साथ आगे पीएम मोदी ने कहा- ''मैं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री और तमिल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से अपील करता हूं कि जम्मू कश्मीर और लद्दाख में निवेश के बारे में, फिल्म और थिएटर की स्थापना के बारे में जरूर सोचें और प्राथमिकता दें.'' आपको पता ही होगा कि कश्मीर बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए कई मेकर्स की पसंदीदा डेस्टिनेशन है और साल 1964 में शम्मी कपूर और शर्मिला टैगौर की फिल्म कश्मीर की कली काफी पॉपुलर हुई थी. वहीं इसके बाद जब-जब फूल खिले 60 के दशक की पॉपुलर फिल्में हैं जिसकी शूटिंग भी वहीं हुई थी.

उसके बाद साल 2000 में आई फिल्म मिशन कश्मीर ने घाटी में फैलने वाले आतंकवाद पर आधारित थी और साल 2014 में शाहिद कपूर की फिल्म हैदर ने काफी सुर्खियां हांसिल की थी. इस फिल्म में घाटी की मौजूदा हालत दिखाई गई थी. वहीं अब खबरें हैं कि विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह की शूटिंग भी कश्मीर में ही होने वाली है और इस साल प्रनूतन बहल और जहीर अब्बास की फिल्म नोटबुक फिल्म की शूटिंग भी वहीं हुई थी.

सारा ने लूट ली सारी महफ़िलें, बिकिनी में दिए बोल्ड पोज

अब कभी देखने को नहीं मिलेगी डकोटा जॉनसन की पुरानी स्माइल, यह रही वजह

इस लुक में काफी सेक्सी दिखीं अमांडा, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -