लेटेस्ट फैशन के लिए अपनाएं मलाइका का प्लीटेड स्कर्ट लुक
लेटेस्ट फैशन के लिए अपनाएं मलाइका का प्लीटेड स्कर्ट लुक
Share:

बॉलीवुड की स्टाइलिश और हॉट एक्ट्रेस में एक मानी जाने वाली मलाइका अरोरा अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनक फैशन अक्सर लोग फॉलो करते हैं जिनके बारे में हम आपको भी बताने जा रहे हैं. फ़िलहाल वो इन दिनों तो अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग उनके रिश्ते को लेकर चर्चा हैं. लेकिन हम उनके बारे में बताने जा रहे हैं उनके फैशन के बारे में. आइये जानते हैं उनका लेटेस्ट फैशन ट्रेंड.

जब बात एक से बढ़कर एक सेक्सी कपड़ों को पूरे स्टाइल और ऐटिट्यूड के साथ कैरी करने की आती है तो मलाइका 45 साल की उम्र में भी 20 साल की लड़कियों को पीछे छोड़ती नजर आतीं हैं. फिर चाहे मलाइका का रेड कार्पेट लुक हो, कैजुअल स्ट्रीट स्टाइल हो या फिर किसी की शादी या पार्टी फंक्शन में ट्रडिशनल अवतार. हर लुक में कहर ढहाती नजर आती हैं मलाइका.

पिछले दिनों भी मलाइका ने सभी का ध्यान खींचा जब वह ब्लैक कैमिसोल और क्रॉप टॉप संग येलो और गोल्डन मिक्स्ड कलर की प्लीटेड स्कर्ट में नजर आयीं. इस स्कर्ट की खासियत थी कि यह एसिमिट्रिकल थी और इसमें थाई-हाई कट था. साथ में ऊंचा जूड़ा और बोल्ड रेड लिपस्टिक लगाकर इस लुक में बेहद हॉट और सेक्सी दिख रहीं थीं मलाइका. 

इस तरह करें 6 महीने में शादी की तैयारी, अपनाएं फैशन ट्रेंड

आप भी चाहती हैं ब्राइडल लुक को बदलना तो अपनाएं कोमोलिका का ये रूप

55 की उम्र में दिखना है बेहद खूसबूरत तो नीता अम्बानी को करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -