'प्लीज़ कोई मेरे घर मत आओ..', आर्यन के अरेस्ट होने के बाद टीम शाहरुख़ की बॉलीवुड सेलेब्स से अपील
'प्लीज़ कोई मेरे घर मत आओ..', आर्यन के अरेस्ट होने के बाद टीम शाहरुख़ की बॉलीवुड सेलेब्स से अपील
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रविवार को कथित रेव पार्टी मामले में अरेस्ट किया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर चल रही रेव पार्टी पर रेड मारी थी, जहां पर 23 साल के आर्यन खान भी उपस्थित थे। इसके बाद आर्यन खान से NCB ने तक़रीबन 15 घंटे तक पूछताछ की, जिसके बाद अदालत ने आर्यन को 7 अक्तूबर तक NCB की रिमांड पर भेज दिया है। वहीं, इस घटना के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स आर्यन खान का बचाव करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं, कुछ बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के घर भी पहुंचे, जिसमें सलमान खान का नाम शामिल है। 

वहीं, अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि, शाहरुख खान की टीम ने बॉलीवुड के सभी सेलेब्स से आग्रह किया है कि, वह अभिनेता से मिलने के लिए उनके आवास मन्नत पर ना आए।  दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, जब से NCB ने आर्यन खान को अरेस्ट किया है, तब से ही शाहरुख खान और उनके परिजनों को इस संबंध में फोन आ रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हेंं संदेश भेज रहे हैं। यही नहीं, बॉलीवुड के स्टार्स शाहरुख खान के प्रति सपोर्ट जताने उनके घर मन्नत भी पहुंच रहे हैं। हालांकि, मामले की संवेदनशीलता के मद्देनज़र और मन्नत के बाहर सुरक्षा कारणों के चलते शाहरुख़ की टीम ने अपने बॉलीवुड दोस्तों और सहयोगियों से एक खास आग्रह किया है।  

बता दें कि, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद देर रात सलमान, शाहरुख के आवास पर पहुंचे थे। उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। हालांकि, जब सलमान खान शाहरुख के घर पर गए थे, तब वहां पर बहुत अधिक भीड़ थी, ऐसे में सलमान लोगों को इशारे से हटाते हुए भी देखे गए थे। 

खत्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ भुवन बाम की पहली वेब सीरीज 'ढिंढोरा' का ट्रेलर

आर्यन संग गिरफ्तार अरबाज़ के पिता ने दिया चौकाने वाला बयान!

आर्यन खान ड्रग्स केस में हुआ नया खुलासा, NCB के हाथ लगी बड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -