मुश्किल में मिस्बाह, हाईकोर्ट में उनके खिलाफ याचिका दाखिल
मुश्किल में मिस्बाह, हाईकोर्ट में उनके खिलाफ याचिका दाखिल
Share:

लाहौरः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मुख्य चयनकर्ता और कोच मिस्बाह उल हक एक नए परेशानी में घिर गए हैं। उनके खिलाफ लाहौर हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है। यह याचिका मिस्बाह को पाकिस्तान के चयनकर्ता और कोच के अलग-अलग पद पर एक साथ काम करने से रोकने के लिए की गई है। पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों भूचाल आया हुआ है वजह है सरफराज अहमद को टेस्ट और टी20 टीम की कप्तानी से हटाया जाना। इस बारे में मीडिया में लगातार बातें की जा रही है।

सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित टेस्ट और टी20 टीम से सरफराज की छुट्टी कर दी गई। उनको दोनों में से किसी भी टीम में जगह नहीं दी गई उनकी जगह मोहम्मद रिजवान को विकेटकीपर की भूमिका दी गई है। पाकिस्तान के अखबार द डॉन के मुताबिक सैयद अली जाहिद बुखारी ने एक आवेदन टीम के मुख्य चयनकर्ता, बल्लेबाजी कोच और मुख्य कोच की भूमिका अदा कर रहे पूर्व कप्तान मिस्बाह के खिलाफ की गई है। सैयद ने अपने आवेदन में कहा गया है कि वर्तमान टीम का श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में प्रदर्शन बेहद खराब रहा।

टीम के प्रदर्शन पर और भी बुरा प्रभाव पड़ेगा अगर मिस्बाह को बतौर मुख्य कोच काम करते रहेंगे। उन्होंने कोर्ट से इस बात की दर्खास्त की है कि उनको पद पर बने रहने को लेकर एक स्टे ऑर्डर जारी किया जाए। अदालत ने कहा है कि यह तो निर्धारित नहीं किया जा सकता कि कौन टीम में खेलेगा। लेकिन जज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इस बारे में एक नोटिस जारी किया है और अगले हफ्ते तक जवाब देने के लिए कहा है।

भारत-बांग्लादेश सीरीज अधर में, बांग्लादेशी क्रिकेटर्स का खेलने से इनकार, जाने कारण

सौरव गांगुली आज बनेंगे बीसीसीआई के 'दादा', यह पद संभालने वाले होंगे दूसरे क्रिकेटर

Ind vs Sa test series 2019 : शानदार बल्लेबाजी के लिए रोहित शर्मा बने मैन ऑफ द सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -