इन खिलाड़ियों को जल्द नौकरी देगी हरियाणा सरकार
इन खिलाड़ियों को जल्द नौकरी देगी हरियाणा सरकार
Share:

पानीपत : हरियाणा सरकार की पॉलिसी के तहत पहले चरण में 44 खिलाड़ियों को नौकरी देने की तैयारी है। इनमें 19 पैरा खिलाड़ी हैं। खेल मंत्रालय ने खिलाड़ियों को मेडल के अनुसार नौकरी देने के लिए पद तय कर दिए हैं। खेल मंत्री अनिल विज द्वारा बताया गया की खिलाड़ियों की फाइल को मुख्य सचिव की कमेटी भी अप्रूवल दे चुकी है। तीन पैरा खिलाड़ियों समेत चार खिलाड़ियों को हरियाणा सिविल सर्विस या हरियाणा पुलिस सर्विस अधिकारी बनाया जाएगा। इनमें दीपा मलिक, अमित कुमार, हरविंद्र व मंजीत सिंह शामिल हैं। 9 खिलाड़ियों को ग्रुप-ए, 16 को ग्रुप-बी, 15 को ग्रुप-सी की नौकरी दी जा रही है।

सुविधा अनुसार देंगे जाॅइनिंग
सूत्रों की माने तो जल्द ही सरकार इन्हें जाॅइनिंग देने की भी तैयारी कर रही है। पैरा खिलाड़ियों को उनकी सुविधा के अनुसार होम टाउन में भी जाॅइनिंग दी जाएगी। ताकि आने-जाने में दिक्कत न हो। खेल विभाग के पास 125 आवेदन आए थे, जिनमें 44 खिलाड़ियों को नौकरी योग्य पाया। कबड्डी के 12 खिलाड़ियों का मामला अभी अटका हुआ है, क्योंकि आवेदन के वक्त खिलाड़ियों से नेशनल लेवल की फेडरेशन का सर्टिफिकेट मांगा गया था।

वही प्रशासक ने कहा था कि यदि सरकार सर्टिफिकेट के लिए लिखित में देती है तो हस्ताक्षर कर देंगे। सरकार ने प्रशासक को लिख दिया है। ऐसे में इन्हें भी जल्द नौकरी मिल जाएगी।

लखनऊ में होगी रणजी के रण की तैयारी, 14 और 22 दिसंबर से होंगे मुकाबले

जनता में भाजपा सरकार के खिलाफ बढ़ती जाएगी निराशा : आजाद

राजस्थान चुनाव: राजनेताओं ने प्रचार में जमकर किया खर्च, फिर भी बिल आया कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -