पंजाब सरकार के खिलाफ खिलाड़ियों का प्रदर्शन, सड़कों पर रखे मेडल-ट्रॉफी, कपड़े भी उतारे
पंजाब सरकार के खिलाफ खिलाड़ियों का प्रदर्शन, सड़कों पर रखे मेडल-ट्रॉफी, कपड़े भी उतारे
Share:

चंडीगढ़: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में मंगलवार को एक अजीब नजारा देखने को म‍िला, जहां सीएम आवास के सामने प्लेयर अर्धनग्न हालत में बैठे नज़र आए. ये पंजाब के पैरा एथलीट ख‍िलाड़ी थे, जो पंजाब के सीएम कैप्टन अमर‍िंदर स‍िंह के आवास के सामने बैठे थे. इस प्रदर्शन में शाम‍िल ख‍िलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुके हैं, किन्तु अब तक बेरोजगार हैं.

बेरोजगारी की मार झेल रहे इन ख‍िलाड़‍ियों का धैर्य अब जबाव दे चुका है. अब वे पंजाब के सीएम कैप्टन अमर‍िंदर स‍िंह के घर के सामने पहुंच गए हैं. ख‍िलाड़‍ियों ने धमकी देते हुए कहा है क‍ि अगर उन्हें रोजगार नहीं म‍िला तो वह अपने अवार्ड और सम्मान वापस लौटा देंगे. इस बात को लेकर ड‍िफ्रेंटेली एबल्ड पैरा एथलीट पंजाब की कांग्रेस सरकार के ख‍िलाफ धरने पर बैठ गए और नौकरी देने की मांग करने लगे.

अपनी मांगों को मनवाने के ल‍िए उन्होंने प्रत‍ियोग‍िताओं में जीते गए पदक और ट्रॉफी सड़क पर रख द‍िए और अपनी शर्ट उतार दीं. बहुत देर बाद इन पैरा-एथलीटों के प्रतिनिधि के रूप में 3 विशेष खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री आवास तक भेजा गया, जिन्होंने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम ज्ञापन सौंपा. हालांकि, अब तक पंजाब सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.  

 

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने कहा- "पुरस्कारों के लिए गुंटूर जिला पुलिस की सिफारिश करेंगे..."

जानिए कैसे WhatsApp पर बुक कर सकते हैं वैक्सीन स्लॉट?

वैक्सीनेशन महाअभियान एक बार फिर सफलता के नए रिकॉर्ड स्थापित करेगा: CM शिवराज सिंह चौहान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -