कोरोना संकट के बीच रद्द हुई इंग्लैण्ड के खिलाड़ियों की ट्रेनिंग

इंग्लैंड (England) के गेंदबाजों की कोविड-19 (Covid-19) महामारी के बीच ट्रेनिंग के लिए वापसी टल गई है क्योंकि सुरक्षा नियमों को लागू करने को लेकर ‘जटिलताओं’ के कारण पहला सत्र स्थगित कर दिया गया.

महामारी के कारण जुलाई तक प्रतिस्पर्धी क्रिकेट को स्थगित करने वाले इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England and Wales Cricket Board) ने पिछले सप्ताह घोषणा की थी कि 30 क्रिकेटरों का समूह इन गर्मियों में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट दोबारा प्रारम्भ करने की योजना के लिए तैयारी करेगा. ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार संक्रमण की संभावनाओं को न्यूनतम करने के लिए समान प्रक्रिया लागू करने में समस्या हो रही है व इन्हें लागू करना उतना सरल नहीं है जितना सोचा गया था.

अभ्यास पर लौटने वाले थे कई इंग्लैंड के खिलाड़ी: स्टार तेज गेंदबाजों जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड व ऑलराउंडर बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ियों को अपने-अपने लोकल काउंटी मैदानों पर बुधवार को ट्रेनिंग प्रारम्भ करनी थी. ईसीबी के प्रवक्ता ने वेबसाइट को बताया गुरुवार से पहले ट्रेनिंग प्रारम्भ नहीं हो पाएगी. बुधवार के विलंब के लिए जिन जटिलताओं की सूची बनाई गई है उनके अनुसार फिजियो के लिए सुरक्षा किट की कमी थी व एक्सरसाइज के दौरान प्रयोग होनी वाली गेंदें भी नहीं मिली.

जानिए आखिर क्यों इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने पीसीबी के WHATS APP ग्रुप से किया लेफ्ट

आखिर क्यों नहीं कर पाएंगे रोहित और रहाणे क्रिकेट की प्रैक्टिस

बेहद ही दिलचस्प है इस क्रिकेटर की लाइफ जर्नी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -