क्रिकेट के मैदान में गई खिलाड़ी की जान, आया था हार्ट अटैक
क्रिकेट के मैदान में गई खिलाड़ी की जान, आया था हार्ट अटैक
Share:

पुणे: क्रिकेट के मैदान पर आए दिन कोई ना कोई ऐसा हादसा हो जाता है जो सभी को हैरान कर जाता है। ऐसे में हाल ही में ऐसा ही एक हादसा महाराष्ट्र के पुणे में हुआ है। जी दरअसल यहाँ क्रिकेट के मैदान पर एक क्रिकेटर का निधन हो गया है। बताया जा रहा है इस क्रिकेटर की मौत हार्ट अटैक आने के कारण हुई है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को महाराष्ट्र के पुणे जिले के जुन्नार तहसील में एक क्रिकेट मैच में खेलते समय 47 वर्षीय एक व्यक्ति की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई।

अब इस समय खिलाड़ी के मौत की वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में वह नॉन स्ट्राइक पर खड़ा और बैठता चला जाता है और कुछ ही पलों में वह जमीन पर लेट जाता है। मिली जानकारी के मुताबिक इस क्रिकेटर की पहचान बाबू नलवाडे के रूप में हुई है, जो एक लोकल खिलाड़ी था।

कहा जा रहा है उसके गिरते ही अंपायर खिलाड़ी के पास पहुंचा है, लेकिन खिलाड़ी बेसुध रहता है। इस घटना को जाधववाड़ी गांव के पास आयोजित एक स्थानीय टूर्नामेंट के दौरान का बताया जा रहा है। नारायणगांव पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा, "उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।" इसके अलावा अधिकारी ने यह भी कहा कि, 'ऑटोप्सी ने पुष्टि की कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।' वैसे ऐसा मामला पहली बार सामने नहीं आया है बल्कि ऐसा पहले भी हो चुका है।

केरल चुनाव: मेट्रोमैन ई श्रीधरन थामेंगे भाजपा का दामन, 21 फ़रवरी को शपथ ग्रहण

उत्तर प्रदेश का बजट सत्र आज से शुरू, स्पीकर ने सुचारू कार्यवाही का किया आह्वान

यूपी की राज्यपाल ने की योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा, कहा- कोरोना को नियंत्रित करने के अलावा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -