अय्याशी के लिए दिन में 12 लाख रूपए खर्च करता है कपल, सोशल मीडिया पर हुआ पॉपुलर
अय्याशी के लिए दिन में 12 लाख रूपए खर्च करता है कपल, सोशल मीडिया पर हुआ पॉपुलर
Share:

आम इंसान पैसा खर्च करने से पहले कई बार सोचता है. व्यर्थ पैसे की बर्बादी नहीं करता बल्कि उसे काम  के लिए इस्तेमाल करता है. लेकिन आज ऐसे ही अरबपति शख्स की बात बता रहे हैं जो हर दिन 6 से 12 लाख रुपए तक खर्च करता है. अरबपति Playboy अपनी लक्जरी लाइफ पर खर्च करता है. आपको बता दें, ये लड़का Maria Yotta अपनी luxury lifestyle की वजह से इंस्‍टाग्राम पर इन दिनों काफी पॉपुलर हैं. आइये जानते हैं इसी शख्स के बारे में जो इतना खर्च करता है और क्यों करता है ये भी जान लें. 

पहले आपको बता दें, इन दिनों जमर्नी के बास्तियन में रहने वाले इस कपल का इंस्‍टाग्राम पर काफी छाया हुआ है. यह कुछ दिन पहले ही लॉस ऐंजल्सि में शिफ्ट हुआ है. बस्तियान जमर्नी बेस्‍ड बिजिनेस मैन हैं बता दें कि बस्तियन को अरबपति Playboy के नाम से भी जाना जाता है. बताया जाता है कि बास्तियन रोजाना शाम को वह 6 से 12 लाख रुपए खर्च कर देते हैं जिसकी उन्हें कोई परवाह नहीं होती है. वहीं कुछ लोग इन दोनों की पूल पार्टी को बर्दाश नहीं करते. इस बारे में बास्तियन ने बताया कि मेरी लाइफ स्टाइल से मेरे पड़ोसियों को जलन होती थी. इसलिए उन्हें वहां से शिफ्ट होना पड़ा.

इस अरबपति Playboy के पास 2 करोड़ 66 लाख रुपए की लैंबोरगिनी अवेंटेडर के अलावा बेंटले कॉन्टिनेंटल स्पोर्ट कार सहित कई दूसरी कारें भी हैं. जानकारी के अनुसार बास्तियन को रोजाना पूल पार्टिज़ करने का भी बहुत शौक है. 35 साल के बास्तियन और 27 की मारिया की मुलाकात 3 साल पहले जमर्नी के म्यूनिख शहर के एक रेस्टोरेंट में हुई थी. बस्तियान से मिलने के 6 महीने बाद ही मारिया उनके के साथ रहने लगी.

इतना ही नहीं बास्तियन ने खुद बताया कि 'मुझे  बचपन से ही लॉस एंजिलस बेहद पसंद था. यहां के बीच और खूबसूरत लड़कियां मुझे बेहद आकर्षक लगती थी. अब मैं खुद का ‘Baywatch‘ बनाऊंगा. इसके लिए मेरे पास खुद की girlfriend भी है. जो पामेला एंडरसन से भी ज्यादा हॉट दिखती है.'

पहले की महिलायें इस अजीब काम के लिए करती थी प्याज का उपयोग

ये कॉलेज बना है सिर्फ सिंगल लड़कियों के लिए, हैरानी वाली है वजह

इस एक कारण की वजह से लोग नहीं समझ पाते यहां शादी है या मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -