प्लेबॉय मॉडल ने रोनाल्डो पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

अच्छे खेल प्रदर्शन के चलते सुर्खिया बटोरने वाले फुटबॉलर प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम इन दिनों विवादों में आ रहा है. पुर्तगाल और स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो खेलते है. क्रिस्टियानो के विवादों में आने की वजह कुछ और नहीं बल्कि लव और फिजिकल रिलेशनशिप है. युवाओ के बीच फेमस मैगज़ीन प्लेब्वॉय की कवर गर्ल रही डैनियेला शावेज ने उन्हें घेरे में लिया है. डैनियेला शावेज का आरोप है कि रोनाल्डो ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ता होने के बावजूद उनसे शारीरिक संबंध बनाए.

मॉडल डैनियेला ने रोनाल्डो के अपनी गर्लफ्रेंड से अलग होने की खबरों के समय ही इस बात का खुलासा किया. रोनाल्डो थोड़े समय पहले ही अपनी सुपरमॉडल गर्लफ्रेंड इरीना शायक से ब्रेकअप करके अलग हुए है. रोनाल्डो इससे पहले भी इस तरह के विवादों के घेरे में आ चुके है. ब्राजीलियन मॉडल एंड्रेसा उर्च ने भी रोनाल्डो के साथ अपने अफेयर की बात कही थी. डैनियेला शावेज ने एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में कहा, ''रोनाल्डो शुरुआत में थोड़े जिझकते थे लेकिन बाद में उनके अंदर कॉन्फिडेंस आ गया था.

डैनियेला शावेज ने कहा मेरा सपना था उनके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना और मेने वो पूरा किया. डैनियेला शावेज बताती है कि मुझे रोनाल्डो पसंद है और रोनाल्डो को भी मेरा शरीर पसंद आया. रोनाल्डो ने इस बात से इंकार कर दिया है. मॉडल के अनुसार, यह सब कुछ बीते नवंबर महीने में अमेरिका में हुआ. रोनाल्डो उस वक़्त अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इरीना शायक रिलेशनशिप में थे. आरोप लगाने वाली मॉडल पहले भी कई बार विवादों में आ चुकी है,वे सोशियल मीडिया पर बिंदास बयानबाजी और हॉट फोटोस शेयर करने के लिए पॉपुलर है.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

Most Popular

- Sponsored Advert -