आपके फेवरेट सिंगर स्टेज पर ही लेना चाहते हैं अपनी आखिरी सांस

आपके फेवरेट सिंगर स्टेज पर ही लेना चाहते हैं अपनी आखिरी सांस

बॉलीवुड के फेमस गायक अंकित तिवारी को आप जानते ही होंगे जिन्होंने कई फेमस गाने गाये हैं और उन गानों से हर किसी का दिल भी जीता है. अंकित के सबसे फेमस गाने 'आशिकी 2' के थे जहां से लोग उन्हें और भी ज्यादा जानने लगे और वो फेमस होते चले गए. 'आशिकी 2' और 'रॉय' जैसी फिल्मों में गाने के बाद अंकित सभी के फेवरेट सिंगर बन गए जिन्हे आज हर कोई चाहता है और उनकी आवाज़ के सभी कायल हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में कुछ बातें.

बिग बॉस को लेकर कुछ ऐसा कह गई ऋचा चड्ढा, सलमान हो सकते हैं नाराज़

हाल ही में उन्होंने अपने बारे में एक बात कही है जो दिल छू लेने वाली है. अंकित तिवारी ने कहा है कि वो अपनी आखिरी सांस स्टेज पर ही लेना चाहते हैं. अंकित अपनी मीडिया को ये बताया कि संगीत को उन्होंने खुद ही एक पेशे के रूप में चुना है जिसके लिए वो चाहते हैं कि अपना आखिर गाना भी वो स्टेज पर ही गायें वहीं पर आखिरी सांस लें. उन्होंने ये भी कहा कि फ़िल्मी दुनिया से जुड़ने के बाद उन्होंने कभी भी दबाव महसूस नहीं हुआ. 

22 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएगी यह जोड़ी

आगे अंकित ने कहा है कि संगीत उनकी दुनिया और उनका जूनून है जिसके चलते वो अपनी आखिरी सांस तक खुद को स्टेज पर गाते हुए देखना चाहते हैं. हाल ही में अंकित ने ‘बे पिंजरा’ नामक गाना रिलीज किया जो उनके लिए बेहद ही खास है. उन्होंने कहा इस गाने में उन्होंने अपना दिल और आत्मा डाली है जिसमें एक बेहद ही खूबसूरत सन्देश है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

बिग बॉस के लिए ऐसे तैयारी करते हैं भाईजान

इस एक्ट्रेस की वजह से टाइगर और दिशा में आई दरार

?