प्ले स्कूल के बाथरूम में मिली 10 साल की बच्ची की लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझा मामला
प्ले स्कूल के बाथरूम में मिली 10 साल की बच्ची की लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझा मामला
Share:

पंजाब से हाल ही में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जी दरअसल जालंधर जिले में एक बच्ची की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है और पुलिस ने उस 10 साल की बच्ची की लाश उस वक्त कब्जे में ले ली, जब उसके परिजन उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक यह मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गया है. इस मामले में बताया गया है कि जालंधर के पक्का बाग इलाके में बीते गुरुवार को 10 वर्षीय बच्ची की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में प्ले स्कूल के बाथरूम से बरामद हुई.

उसके गले में चुनरी बंधी हुई थी लेकिन बच्ची के माता-पिता उसे लेकर एक निजी अस्पताल गए थे लेकिन डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि बच्ची की मां घर में ही प्ले स्कूल चलाती है और बच्ची का शव वहीं बाथरूम में एक चुनरी से लटका हुआ था. ऐसे में माता-पिता इसे खेल-खेल में हुई मौत मान रहे हैं, लेकिन पड़ोसी इसे आत्महत्या बता रहे हैं. इस वजह से मामला लगातार उलझता चला जा रहा है.

इस मामले में बच्ची के मौत के बारे में पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, पुलिस फौरन पक्का बाग स्थित बच्ची के घर पहुंच गई और उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस मामले में जालंधर के डीसीपी (इन्वेस्टिगेशन) गुरमीत सिंह ने बताया "पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी."

हल्द्वानी में सरेआम कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

दानापुर में मिला युवक का शव, गोली मारकर की गई हत्या

बोलेरो में लड़की को ले गए तीन लड़के और दो दिन कमरे में बंद कर बुझासी हवस की प्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -