20 डॉलर में बिक रही हैं प्लास्टिक की ये स्पेशल चप्पल

20 डॉलर में बिक रही हैं प्लास्टिक की ये स्पेशल चप्पल

इंसान चाहे चांद पर चले जाए या फिर मंगल पर लेकिन जुगाड़ करना नहीं छोड़ेंगे. यानि जुगाड़ की बात की जाये तो हमारे देश में कई लोग ऐसे हैं जो जुगाड़ के मामले में आगे हैं और उनके इस जुगाड़ से हैरान भी हो जाते हैं. इस बार एक महिला की जुगाड़ कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आइये आपको भी बता देते हैं उनकी इस जुगाड़ के बारे में. 
 
दरअसल, न्यूजीलैंड की एक महिला ने प्लास्टिक की खाली बोतल को पिचका कर बनाई गई एक काम चलाऊ चप्पल को ऑनलाइन बेच रही है. पता है… कितने रुपये में? 1423 रुपये (20 डॉलर) में. फोटो में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि चप्पल को प्लास्टिक की बेकार पड़ी बोतलों की मदद से तैयार किया गया है और उसमें फीते भी लगाए गए हैं. ऐसे ही कई चीज़ें होती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल ही रही हैं. 

इसके अलावा बीते रोज नारियल का एक खोल 3 हजार का बिक रहा था. हालाकिं, इस प्रोडक्ट पर डिसकाउंट है. इसलिए यह Natural Cocunut Shell Cup को महज 1365 में खरीद सकते हैं. नारियल के खोल की कीमत जानने के बाद लोगों ने लिखा क्या सही में ऐसा हो रहा है?
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस चप्पल की कीमत 20 डॉलर यानि करीब 1,423 रुपये रखी गई है, वहीं महिला ने पोस्ट के साथ यह भी लिखा है कि यदि आप डिलिवरी चार्ज देने चाहते हैं तो आप दे सकते हैं. बताया जा रहा है कि फेसबुक पर प्लास्टिक की बोतल से बने चप्पल को न्यूजीलैंड की महिला ने फेसबुक पर बिक्री के लिए पोस्ट किया है. वहीं पोस्ट पर लोग तरह के कॉमेंट भी कर रहे हैं. 

इस रेगिस्तान की जलती रेत में जिन्दा गाढ़ते हैं लोगों को, फिर होता है...

मौन दिवस: यहाँ ख़ास तरह से मनाते हैं यह दिन

गूगल ने इस ख़ास अंदाज में किया लोगों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित