New Year से पहले ही नाकाम हुए कश्मीर को दहलाने के मंसूबे
New Year से पहले ही नाकाम हुए कश्मीर को दहलाने के मंसूबे
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर में बीते माह से आतंकियों का सफाया करने के लिए सुरक्षाबलों के द्वारा 'ऑपरेशन ऑल आउट' चलाया जाने लगा है। इसी कड़ी में बुधवार को जम्मू शहर के बाहरी क्षेत्र सिधरा में आतंकियों और सुरक्षाबल में मुठभेड़ हुई। इसमें सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया है। आतंकियों के साथ इस एनकाउंटर को लेकर सूचना भी मिल रही है कि मारे गये आतंकी कश्मीर में किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की तैयारी में लगे हुए थे। एनकाउंटर के दौरान जिस ट्रक में आतंकी आये थे उसमें भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद भी किए जा चुके है।  

कुछ ही दिनों में नए वर्ष के जश्न और फिर 26 जनवरी को लेकर सेना अलर्ट मोड पर बने हुए है। इस दौरान किसी भी तरह की आतंकी घटना घटित ना हो इसके लिए चप्पे चप्पे पर सेना के जांबाज सिपाही मुश्तैद हैं। और 'ऑपरेशन ऑल आउट' के तहत आतंकियों को ढूंढ ढूंढ कर मौत के घाट उतारा जाने लगा है।  

ट्रक में छिपे थे आतंकी: सेना और आतंकियों के मध्य बुधवार को हुए एनकाउंटर को लेकर ADGP जम्मू , मुकेश सिंह ने बताया कि क्षेत्र में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर भी थी, इसके उपरांत 4 आतंकियों को मार गिराया गया। उन्होंने बताया कि जब गोलीबारी हुई उस बीच आतंकवादी एक ट्रक में थे। दोनों ओर से गोलीबारी सुबह 8 बजकर 35 मिनट पर पूरी तरह से रूक चुकी थी। जिसके बाद मारे गए आतंकवादी का शव बरामद किए गए। 

मुकेश सिंह ने आगे बताया कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के पहले सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी। इस बीच इलाके में बुधवार की सुबह एक संदिग्ध ट्रक दिखाई पड़ा। उन्होंने कहा कि आम तौर पर ट्रक की मूवमेंट 12 बजे रात के बाद होती है, लेकिन जब इस ट्रक को सुबह देखा गया तो शक हुआ और ट्रक को रोक कर ड्राइवर को नीचे बुलाया गया। ड्राईवर ट्रक से उतर कर तो आया, लेकिन उसने टॉयलेट जाने की बात कही। 

पहले हुआ पीएम के भाई का एक्सीडेंट अब बिगड़ी माँ की तबीयत

हार्दिक पंड्या की बढ़ी जिम्मेदारी, फिर भी BCCI है चुप आखिर क्या है वजह?

भड़की चिंगारी और भस्म हो गया पूरा परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -